Video: गोरिल्ला ने चलाई साइकिल, गिरने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन की देखकर हो जाएंगे लोटपोट


नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) में हमेशा ही जानवरों के बहुत सारे वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ हमें हैरान करते हैं तो कुछ हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर (Twitter Viral Video) पर इन दिनों एक वीडियो जोरों से शेयर किया जा रहा है जिसमें एक गोरिल्ला साइकिल (gorill Bicycle Viral Video) चलाता हुआ दिख रहा है. इस क्यूट वीडियो को जिसने भी देखा वह हंस हंस कर लोटपोट हो गया.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गोरिल्ला साइकिल की सवारी कर रहा होता है. बड़ा सा गोरिल्ला एक छोटी सी साइकिल चलाता दिखता है. लेकिन वह साइकिल को थोड़ी दूर पर ले जाता और फिर उसका बैलेंस बिगड़ा है और जमीन पर गिर जाता है.

साइकिल से गिरने के बाद गोरिल्ला धूप में बैठ जाता है और साइकिल को देखता है. वह अपना पूरा गुस्सा साइकिल पर उतर देता है. गोरिल्ला साइकिल उठाता है और दूर फेंक देता है. गोरिल्ला जिस अंदाज में साइकिल को दूर फेंकता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वायरल वीडियो कुछ ही सेकेंड का है लेकिन यह आपके चेहरे पर हंसी जरूर ला देगा. साइकिल से गिरने के बाद गोरिल्ला का रिएक्शन देखकर बताया जा सकता है कि उसे साइकिल कि सवारी पसंद नहीं आई.

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सम्राट गौड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने गोरिल्ला का यह ट्रेंडिंग वीडियो बुधवार को पोस्ट किया था. गोरिल्ला के इस क्यूट वीडियो को 56 हजार से अधिक व्यज मिल चुके हैं और यूजर्स इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

Tags: Trending new, Viral video, Viral Video on Social Media





Source link

Enable Notifications OK No thanks