VIDEO: रात में अकेले बाइक राइड करती दिखी ये भारतीय एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा- ‘कितनी दूर है?’


भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काम करती हैं लेकिन अभिनय से ज्यादा वे अपने इंस्टाग्राम रील और ग्लैमरस लुक से लोगों का अटेंशन लेती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ही अपनी एक्टीविटी को फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फर्राटेदार बाइक राइड करती दिख रही हैं. राइडिंग करते हुए उनका बिंदास लुक भी देखते ही बनता है.

ब्लैक कलर का चमकरदार कुर्ता- पजामा और सिर को जोया ने स्कार्फ से कवर किया है. चूंकि उन्हें रील बनानी थी, इसलिए एक्ट्रेस ने बिना हेलमेट के इस वीडियो को शूट कराया. सड़क पर बाइक दौड़ाते हुए जोया पूरे मस्ती भरे मूड में लग रही हैं. उन्होंने इस रील के बैकग्राउंड में नदिया के पार फिल्म के सॉन्ग ‘कौन दिशा’ के कितनी दूर तेरा गांव का अंतरा लगाया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी फैंस से यही पूछा, ‘कितनी दूर है अभी कितनी दूर…कमेंट में बताएं…’

बाइक राइड की शौकीन हैं जोया खान
वैसे आमतौर पर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पर्दे पर बाइक चलाते हुए नजर आती हैं जिसकी लिए वे कुछ दिनों की ट्रेनिंग भी लेती हैं. जैसे ही फिल्म रिलीज हुई कि वे अपनी लग्जरी कारों में सफर करती हैं. वहीं भोजपुरी की जोया खान बिना किसी फिल्मी प्रोजेक्ट के अकेले ही रोड पर टू व्हीलर की रफ्तार भरती हैं. चूंकि वे बाइक राइड की शौकीन हैं और जब उनका दिल करता है वे न दिन देखती हैं और रात..और न ही किसी का साथ….बस निकल जाती हैं.

जोया के आने वाले प्रोजेक्ट
बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो जोया का हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ उनका बोलबम सॉन्ग आ चुका है और उनके साथ एक फिल्म में भी आने वाली हैं जिसकी शूटिंग जारी है. अभिनेत्री राहुल जगताप (Rahul Jagtap) के साथ भी एक प्रोजेक्ट को शूट कर रही हैं. पिछले दिनों दोनों के एक के बाद एक लगातार कई वीडियो सामने आए थे जिसमें ये स्टार एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले कपल डांस करते दिखे थे. पोस्ट में भले ही राहुल के लिए भाई लिखती हैं लेकिन तमाम लोग इनके रोमांटिक वीडियोज को देख खूब मजाक भी उड़ाए थे. क्योंकि इनकी एज में काफी गैप है और इस वजह से फैंस इनकी टांग खींचते दिखे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Trending news, Trending news in hindi

image Source

Enable Notifications OK No thanks