फेमस एक्टर से बोलीं- जोया खान- ‘आप बहुत अच्छे हो, आपने मुझे दुनिया की हर खुशी दी; पर मुझे आपसे प्यार नहीं…’


भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) के पिछले दिनों अपने से काफी बड़े अभिनेता राहुल जगताप (Rahul Jagtap) के साथ कई रोमांटिक वीडियो वायरल हुए थे. दोनों के एक के बाद एक लगातार कई वीडियो सामने आए थे जिसमें ये स्टार एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले कपल डांस करते दिखे थे. लेकिन जोया का लेटेस्ट वीडियो कुछ ही बयां करता है. जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर रील शेयर की है जिसमें भावुक अंदाज में राहुल के प्रपोज को स्वीकारने से साफ तौर पर इनकार करते देखी जा सकती हैं!

रील में राहुल के प्यार से जोया ने किया इनकार
28 साल की जोया खान इंस्टाग्राम रील में 46 की उम्र के को-स्टार राहुल जगताप के साथ प्यार के इनकार की फीलिंग्स को रोते हुए बयां कर रही हैं. वे कहती हैं, ‘आप बहुत अच्छे हो..आपने मुझे दुनिया की हर खुशी दी…पर मुझे खुद को ही नहीं पता कि कमी कहां रह गई..मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मुझे आपसे प्यार हुआ ही नहीं…मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं..मुझे मांफ कर दीजिए…’

जोया बोलीं- कोसने से बेहतर स्वीकारें सच
जोया ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जिस इंसान को आप जान से भी ज्यादा प्यार करते हों, अगर वो रिश्ते में रहकर भी जब ये कह दे.’….कोशिश करने के बाद भी, आपसे प्यार नहीं हो पाया……तब जिंदगी में इससे बड़ी हार कोई हो ही नहीं शक्ति लेकिन एक-दसरे को कोसने से बेहतर होता है, हम सब रिश्तों की कदर करें और सच को ‘स्वीकार’ कर ले..’ इस रील के जरिए जोया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है जिसमें वे राहुल जगताप के साथ नजर आएंगी. अभी तक उन्होंने उसके टाइटल का खुलासा नहीं किया है लेकिन वीडियो में उनकी इमोशनल एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

राहुल संग कई दफा रोमांटिक दिखीं जोया
इससे पहले जोया और राहुल के कुछ रोमांटिक वीडियो भी आए थे जिसमें इनके हुकअप स्टेप्स को लोगों ने काफी पसंद किया था. दोनों केके के मशहूर गाने ‘आंखों में तेरी अजब अजब सी अदाएं हैं’ पर रोमांस करते दिख रहे थे. इसमें इनका अंदाज-ए-बयां तो बाकई कमाल का था ही और इसके साथ ही उनके सेंसुअल एक्सप्रेश भी देखते ही बनते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस संग राहुल ने केके के एक अन्य गाने साथिया ये तूने क्या किया पर भी रोमांटिक रील में भी वायरल हो चुके हैं जिसमें कुछ लोगों ने मजे भी लिए थे.

Also Read: Shahrukh के गाने पर 27 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान ने किया 46 की उम्र के मशहूर एक्टर संग रोमांस! VIDEO

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actor, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks