Video: कैमरे के सामने ही वड़ा पाव पर टूट पड़ीं Urfi Javed, राखी सावंत ने बताया वो क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े


‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed ) शो के बाद से लगातार अपने आउटफिट की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि, इस बार मामला ड्रेस का नहीं बल्कि वड़ा पाव का है, जिसे देखकर वह खुद पर कंट्रोल नहीं रख सकीं। अक्सर कैमरे के सामने अपनी ड्रेसेस से जादू बिखेरने वालीं उर्फी इस बार वड़ा पाव में खोई नजर आईं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि उर्फी ऐसे अजीबोगरीब ड्रेस आखिर क्यों पहनती हैं।

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी किसी महिला के हाथ से वड़ा पाव लेती नजर आ रही हैं और वह देखते ही उसपर टूट पड़ती हैं। वह वड़ा पाव के स्वाद में इस कदर डूब जाती हैं कि ऐसा लगता है जैसे सबकुछ भूल गई हों।


हालांकि, उर्फी के इस वीडियो पर लोग वैसे ही कॉमेंट कर रहे हैं जैसा अक्सर किया करते हैं। कोई उनके अंदाज तो कोई उनके कपड़ों को लेकर काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि, राखी सावंत ने हाल ही में ईटाइम्स से हुई बातचीत में बताया था कि उर्फी यह सब क्यों करती हैं।


राखी सावंत ने उर्फी की साइड लेते हुए कहा था, ‘वो बेचारी लड़की अकेली है, मेरी फ्रेंड है। वो भी बिग बॉस में आई लेकिन उसको पहले हफ्ते में ही निकाल दिया गया। वो लड़की कहां जाए। यहां का रेंट देना इतना मुश्किल है, यहां सर्वाइव करना इतना मुश्किल है, यहां काम और फिल्में इतनी आसानी से नहीं मिलती, वो बेचारी लड़की कहां जाए। तो उसका जब अच्छा फिगर है, जब आप फैशन शो में जाते हैं या फिल्मों में देखते हैं जहां लड़कियां ऐसे कपड़े पहनती हैं, तब आप तालियां बजाते हैं, ये छोटी सी बच्ची है जो स्ट्रगल कर रही है। वो सारे कपड़े अपने हाथों से बनाती है, रात भर वो मेहनत करती है। वो ड्रेस लाती है मार्केट से या ऑनलाइन मंगाती है, फिर उसे काट कर रात भर वो अपने नाप का ड्रेस बनाती है वो लड़की और बाद में वो तैयार होकर मीडिया के सामने आती है कि कोई प्रड्यूसर की मेरे पे नजर तो पड़े, मुझे एक चांस तो मिले। मैं ऐसी लड़कियों को दुआ देती हैं, जो स्ट्रगल करती हैं उनके लिए मेरे दिल में रहम है प्यार है।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks