‘नागिन’ ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सामंथा के गाने ‘ऊ अंटावा’ पर मटकाई कमर, वीडियो देख फैंस दीवाने हुए फैंस


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी फैंस से लेकर सेलेब्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘ऊ अंटावा’ से लेकर ‘श्रीवल्ली’ और ‘सामी सामी’ गाने पर लाखों रील्स बन चुके हैं। अब सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) पर भी सामंथा के गाने ‘ऊ अंटावा’ का खुमार चढ़ गया है। सुरभि चंदना ग्लिटरिंग साड़ी पहनकर इस गाने (Surbhi Chandna dance on Oo Antava) पर डांस किया है। ‘नागिन 5’ में नजर आईं सुरभि चंदना ने दरअसल हाल ही एक फोटोशूट करवाया और उसी फोटोशूट के दौरान उन्होंने सामंथा के गाने पर कमर मटकाई।

इस वीडियो को सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम (Surbhi Chandna) अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस सुरभि के डांस मूव्स और स्टाइल की खूब तारीफें कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सुरभि चंदना ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं।


इन तस्वीरों में सुरभि का साड़ी में ग्लैमरस अंदाज फैंस को भा गया है। मृणाल देशराज से लेकर ऐश्वर्या खरे, नवीना बोले और मानसी श्रीवास्तव समेत कई सेलेब्स ने सुरभि की तारीफ की है। वहीं फैंस भी सुरभि चंदना की इन तस्वीरों पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें ‘गोल्डन गर्ल’ कहा तो किसी ने उन्हें ‘क्वीन’ बताया।


प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुरभि चंदना पिछले साल ‘बिग बॉस 15’ में एक गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इससे पहले वह ‘नागिन 5’ में शरद मल्होत्रा के साथ दिखीं। शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। शो के बाद सुरभि और शरद मल्होत्रा ने साथ में 2 म्यूजिक वीडियो भी किए। सुरभि ने अभी तक अपना अगला प्रॉजेक्ट अनाउंस नहीं किया है। फैंस इस बात के इंतजार में हैं कि सुरभि कब स्क्रीन पर नजर आएंगी।

Instagram/officialsurbhic

सुरभि चंदना का ऊ अंटावा पर डांस



image Source

Enable Notifications OK No thanks