अतरंगी उर्फी जावेद को देख फ़ैन ने पूछा- मैम कैसे पता लगता है ऐसी ड्रेस में हाथ कहां डाले और पैर कहां


‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वह पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उर्फी अक्सर अपने लिबास को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही है।

उर्फी ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब पॉप्‍युलैरिटी बटोरी हैं। इंटरनेट पर उर्फी जावेद अपने ऐसे लिबासों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री में अपने 7 साल के करियर में उर्फी ने कई छोटे-बड़े रोल किए हैं, लेकिन उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पहचान सोशल मीडिया ने दिलाई है। इस बार उर्फी पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं, जिसमें उनका अंदाज देख यूजर्स हैरान हैं।


हालांकि उर्फी मानती हैं कि उन्हें अपने कपड़ों की वजह से खूब पहचान मिली है, इसलिए कोई कुछ उनके खिलाफ कहता है तो उससे उन्हें कभी फर्क नहीं पड़ता।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी उर्फी ने कचरा रखने वाले प्‍लास्‍ट‍िक बैग से अपने लिए एक ग्‍लैमरस ड्रेस तैयार किया था। उर्फी ने टीवी शोज़ को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा भी था, ‘टीवी शोज से मुझे काफी नाराजगी है। कई बार मुझे बिना बताए शो से बाहर कर दिया गया। जबकि कुछ टीवी शोज कुछ दिन चलने के बाद बंद हो गए। डेलीसोप से मुझे पहचान नहीं मिली, जबकि मैंने यहां अपनी जिंदगी के सात साल गुजारे हैं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks