Urfi Javed पर भी चढ़ा Kacha Badam का खुमार, सड़क पर बैकलेस टॉप में किया मजेदार डांस – Video


सोशल मीडिया पर टहलने के शौकीन हैं तो आपकी नजरों में भी बंगाली गाने ‘कच्‍चा बादाम’ (Kacha Badam Song) पर बन रहे रील्‍स जरूर आए होंगे। क्‍या आम आदमी और क्‍या खास… हर कोई इस नए वायरल गाने का दीवाना हुआ जा रहा है। पश्‍च‍िम बंगाल में मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर ने यह गाना गाया, जो अब हर तरह छा रहा है। टीवी की खूबसूरत हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर भी इस गाने का खुमार चढ़ा है। उन्‍होंने मंगलवार को इंस्‍टाग्राम पर ‘कच्‍चा बादाम’ गाने पर डांस (Urfi Javed Dance on Kacha Badam) वाला रील शेयर किया है। दिलचस्‍प है कि उर्फी जहां यह डांस सड़क पर परफॉर्म कर रही हैं, वहीं हमेशा की तरह वह अपने कपड़ों के कारण चर्चा में हैं। उर्फी ने बैकलेस टॉप के साथ डेनिम जींस पेयर किया है।


वीडियो में उर्फी बैकलेस ड्रेस में सड़क किनारे लटके-झटके मार रही हैं। उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘कच्‍चा बादाम! बादाम बादाम।’ उर्फी के इस कातिलाना डांस पर खबर लिखे जाने तक हजार से अध‍िक कॉमेंट्स आ चुके हैं। किसी ने उन्‍हें ‘ब्‍यूटी क्‍वीन’ कहा है तो कोई उनकी क्‍यटनेस पर फिदा है। एक फैन ने लिखा है, ‘आप बहुत हॉट लग रही हैं, मेरा तो दिन बन गया आपको देखकर।


वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के कारण ही ज्‍यादा चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों उनका म्यूजिक वीडियो ‘हल चल’ रिलीज हुआ। इस गाने को कोरला मान ने लिखा है। गुरलेज अख्तर के साथ उन्‍होंने ही इसे गाया भी है। यूट्यूब पर इस म्‍यूजिक वीडियो को 5 मिलियन से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं।

Urfi Javed के पीछे पड़ा ‘गुटखाबाज’ फैन, करने लगा ऐसी हरकत कि पेट पकड़कर हंस पड़ीं ऐक्ट्रेस
‘मुझे छोटे कपड़े पहनने में मजा आता है’, एयरपोर्ट पर Urfi Javed ने अतरंगी कपड़ों पर दिया बोल्‍ड जवाब
यकीन नहीं होगा, पर सच है! 10 साल पहले ऐसी दिखती थीं Urfi Javed, वक्‍त ने ऐसे बदला रूप, बदले तेवर

urfi javed kacha badaam dance

Urfi Javed Dances on Kacha Badam Flaunts her Sexy Moves in Backless Top Watch Video



image Source

Enable Notifications OK No thanks