सूरज की पहली किरण की तरह चमकती है उर्फी जावेद की सूरत


Urfi Javed Photoshoot: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी स्टाइल की दुनिया दीवानी है. बेहद कम वक्त में उर्फी जावेद ने वो पॉपुलैरिटी हासिल की है. इतनी कामयाबी कमाने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव हर दर्शक को उर्फी (Urfi Javed New Look ) के डेली लुक का इंतजार रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और ट्रांजिशन वीडियो शेयर की है, जिसमे पहले एक्ट्रेस नाइट सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं हाथ मूव करते ही एक सेक्सी डीप नेक येलो सूट में बॉस लेडी बनती नजर आती हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया और ग्लैमरस अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- खुदको अपनी जगह पर रख दो! खुले बालों का स्टाइलिश लुक उनके इस अवतार को और भी ग्लैमरस बना रहा है. 5 फूट 1 इंच हाइट होने के बावजूद उर्फी, लंबी से लंबी मॉडल को अपने लुक्स और एक्सप्रेशन से तगड़ी टक्कर देती दिखाई देती है.


 

न्यूड मेकअप और एटीट्यूड को प्वाइंट पर रखे उर्फी जावेद अपनी अदाएं दिखाती हैं. उर्फी जावेद का कैमरा के सामने सिज्जलिंग अंदाज देख नेटीजन्स काफी इंप्रेस हैं. अक्सर उर्फी का हैवी मेकअप में देखा गया है लेकिन इस वीडियो में उन्होंने अलग अंदाज दिखाया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Dance Video) की मुस्कुराती हुई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Social Media) ने बहुत कम समय में तगड़ी फैन-फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बना ली है, ही कारण है उर्फी के वीडियो को बहुत कम समय में  हजारों में लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed Career) ने साल 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया सीरीयल से एक्टिंग इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उर्फी जावेद (Urfi Javed Bigg Boss OTT) ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है. उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से काफी लोकप्रियता मिली है. 

Post Ka Postmortem: Malaika Arora ने ढेर सारे खाने के साथ शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘इतना खा लोगी क्या मैडम’

Hrithik’s Mystery Girl: ऋतिक रोशन की जिंदगी में कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? सरेआम हाथ थामे दिखे



image Source

Enable Notifications OK No thanks