Urfi Javed Sisters: बला की खूबसूरत हैं उर्फी जावेद की बहनें, कोई है बिजनसवुमन तो कोई है ब्लॉगर


अजग-गजब और अतरंगी पहनावे के कारण चर्चा में रहने वालीं ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से ही लगातार छाई हुई हैं। भले ही वह फिलहाल ऐक्टिंग से दूर हैं, लेकिन अपने कपड़ों के कारण वह हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अब दिए इंटरव्यू में कई बार अपने परिवार के बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि उनका परिवार रूढ़िवादी सोच का है और उन्हें खुलकर सोचने की आजादी तक नहीं थी। इसलिए वह घर से भागकर मुंबई आ गई थीं।

अब उर्फी जावेद ने अपनी फैमिली (Urfi Javed family) से मिलवाया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि वह कितने भाई-बहन हैं। उर्फी जावेद की 3 बहनें (Urfi Javed sisters) और एक भाई हैं। तीनों बहनें ही उर्फी की तरह बेहद खूबसूरत और बिंदास हैं। उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘लोग मुझसे फैमिली के बारे में पूछते रहते हैं, तो ये रहे सारे लोग।’

बिजनसवुमन हैं उरूसा जावेद
उर्फी ने पहली तस्वीर सबसे बड़ी बहन उरूसा जावेद (Urusa Javed) की शेयर की है। उरूसा पेशे से एक बिजनसवुमन हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं।

Urusa Javed-Instagram/@_urusa

उरूसा जावेद

उरूसा का इंस्टा अकाउंट उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरों व वीडियो से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर उनके 77.3k फॉलोअर्स हैं। उरूसा और उर्फी ने साथ में कई वीडियो भी बनाए हैं।

Urusa Javed-Instagram/@_urusa

उरूसा जावेद


ब्लॉगर हैं अस्फी जावेद

उर्फी जावेद की दूसरी बहन का नाम अस्फी (Asfi Javed) जावेद है। अस्फी भी इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव रहती हैं। वह पेशे से एक ब्लॉगर हैं और काफी स्टाइलिश हैं। अस्फी, उर्फी की तरह ही बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 120k फॉलोअर्स हैं।

Asfi Javed- Instagram/@_asfi

अस्फी जावेद

Asfi Javed- Instagram/@_asfi

अस्फी जावेद

उर्फी जावेद की तीसरी बहन का नाम डॉली (Dolly Javed) है और वह भी एक ब्लॉगर है। इंस्टाग्राम पर उनके 48.6k फॉलोअर्स हैं।

Dolly Javed-Instagram/@_dollyjaved

डॉली जावेद

Dolly Javed- Instagram/@_dollyjaved

डॉली जावेद

उर्फी जावेद का एक भाई है, जिसका नाम सलीम (Saleem) है। तस्वीरें देखकर लगता है कि सलीम सभी बहनों के लाडले हैं। सभी भाई-बहनों के बीच प्यारा बॉन्ड नजर आ रहा है। उर्फी जावेद की मां भी बेहद खूबसूरत हैं।

Urfi Javed sisters mother and brother- Instagram/urf7i

मां, बहनों और भाई के साथ उर्फी जावेद

एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उनके पिता बचपन में ही उनकी मां से अलग हो गए थे। तब से मां ने ही पांचों बच्चों को अकेले पाला-पोसा।

Urfi Javed mother- Instagram/urf7i

उर्फी जावेद की मां

बचपन से झेला स्ट्रगल, घर से भाग गई थीं मुंबई
उर्फी जावेद ने अक्टबूर 2021 में दिए इंटरव्यू में ईटाइम्स को बताया था कि उन्होंने बचपन से लेकर करियर में किस तरह तंगी और स्ट्रगल झेला। एक वक्त ऐसा भी था जब वह घर से भाग गई थीं। इस बारे में उर्फी जावेद ने कहा था, ‘उस यंग एज में घर से भागने के अलावा मेरे पास और कोई चारा ही नहीं था। अगर होता तो मैं अपने घर से कभी नहीं भागती। मैं पापा के पैसे उड़ा रही होती अगर मेरे पास ऑप्शन होता तो। बस ही एक चारा था कि मैं हिम्मत दिखाऊं और कमाऊं। आखिर कौन घर पर बैठकर इंजॉय नहीं करना चाहेगा? लेकिन मेरे पास ऐसी सुविधा नहीं थी। मेरे पास पैसे नहीं थे, इसलिए सर्वाइव करने के लिए जो भी छोटा-मोटा काम मिलता गया, करती रही। लेकिन मेरा बचपन जितना खराब रहा, उससे कहीं ज्यादा खराब और बच्चों का रहा है। मैं फिर भी कहूंगी कि मेरी अच्छी पढ़ाई हुई और मैं घर से भागी। हर किसी को ऐसा मौका नहीं मिलता।’

Urfi Javed sisters-Instagram/@_dollyjaved

मां और बहनों के साथ उर्फी जावेद

image Source

Enable Notifications OK No thanks