Video: उर्फी जावेद ने रेजर ब्लेड से डिजाइन की ग्लैमरस ड्रेस, एक्ट्रेस की क्रिएटिविटी देख नेटिजंस हुए हैरान


उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. हालांकि अपने फैशन को लेकर उन्हें ट्रोलिंग भी सामना करना पड़ता है. लेकिन वह ट्रोल को करारा जवाब देते हुए अपने फैशन चॉइस को लेकर एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकती हैं. उर्फी ने एक बार फिर अपने क्रिएटिव फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर दिया है. इस बार, उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में देखा जा सकता है.

उर्फी जावेद ने इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें उर्फी को एक ऐसे आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है जो रेजर ब्लेड से बना है. ऊर्फी इस आउटफिट को थाई स्लिट के तौर पर डिजाइन किया है और इसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा हुआ है और उनके कुछ बाल उनके चेहरे पर बिखरे हुए हैं.

वीडियो में देख सकते हैं उर्फी जावेद अपने शानदार लुक के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “मैंने इंट्रोवर्ट लोगों के लिए एकदम परफेक्ट ड्रेस बनाई है. रेजर कट! रेजर से बनाई है ये ड्रेस! मैं अपने क्रेजी आइडियाज में मेरी मदद करने के लिए अपनी टीम को बहुत सारा धन्यवाद नहीं दे सकती.”

फैंस ने उर्फी के फैशन सेंस को बताया अमेजिंग

उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी और आउटफिट देखकर नेटिज़न्स को हैरान हो गए हैं. उर्फी की पोस्ट के कमेंट सेक्शन लोग उनके फैशन सेंस की सराहना करने वाले फैंस से भरा हुआ है. एक फैन ने लिखा, “हे भगवान! अद्भुत ड्रेस अमेजिंग उर्फी.” एक अन्य फैन ने लिखा,”ईद पर मत पेहन्ना, कोई गले नहीं मिलेगा.” एक अन्य ने लिखा, “हाहाहाहा बहुत अच्छा.”

उर्फी जावेद ने कर लिया सुसाइड! Fake खबर से एक्ट्रेस हुईं परेशान, बोलीं- ये क्या हो रहा है?

कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं उर्फी

बात करें वर्कफ्रंट की, तो उर्फी जावेद को आखिरी बार सिंगर कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. उन्होंने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ सहित कई टीवी शो में भी काम किया है. उन्होंने कुछ समय के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी अभिनय किया और बाद में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई.

Tags: Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks