VIDEO: उर्फी जावेद ने बताई नाम की स्पेलिंग बदलने की वजह, बोलीं- ‘वायरल होने से पैसे नहीं मिलते’


उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सभी फैंस को सोशल मीडिया के जरिये अपने नाम की स्पेलिंग बदलने की वजह बताई है. हालांकि, एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग बदलने से उसके उच्चारण में कोई फर्क नहीं आया है. उन्होंने ऑफिशियली अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (Uorfi) कर लिया है.

उर्फी जावेद जब से ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई हैं, तब से किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दिलचस्प बात यह है कि वे बहुत कम समय के लिए शो का हिस्सा रही थीं. वे पहले हफ्ते में शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन वे अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहीं. वे अक्सर अपने अनोखे आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं.

उर्फी ने तरक्की के लिए बदला नाम
स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे उनसे नाम की स्पेलिंग बदलने का कारण पूछते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने एक न्यूमरोलॉजिस्ट के कहने पर नाम बदला है, ताकि कुछ तरक्की हो और काम मिले. जब पैपराजी कहते हैं कि इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि वे पहले से ही वायरल हैं, तो वे बताती हैं कि वायरल होने से पैसे नहीं मिलते. वीडियो में उर्फी किसी एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं.

ऊर्फी जावेद ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग
ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदल दी है. वे सिर्फ इतना चाहती हैं कि अब उनका नाम लिखते समय स्पेलिंग का ध्यान रखा जाए. उर्फी ने सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद जान से मारने की मिली धमकियों के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. उन्होंने इसे कैप्शन के साथ शेयर किया था, ‘मैं पिछले कुछ दिनों में आए कमेंट को पोस्ट कर रही हूं!’

बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं उर्फी जावेद
उर्फी आगे बताती हैं कि लोग चाहते हैं कि मैं मर जाऊं. हम एक क्रूर दुनिया में रहते हैं, लेकिन मैं आप लोगों को बता दूं कि आपको मेरी मौत के लिए और ज्यादा प्रार्थना करने की जरूरत है. गौरतलब है कि उर्फी लोगों के बीच बेबाकी से बयान देने के लिए जानी जाती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Tags: Social Viral, Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks