Video: तेल लगाए और बिना मेकअप के दिखीं उर्फी, घबराकर छिपाया मुंह और पपाराजी से बोलीं- मत करो यार


‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में नजर आईं ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के हाल ही उस वक्त होश उड़ गए जब उन्हें पपाराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। उर्फी जावेद उस वक्त बिना मेकअप (Urfi Javed no make up look) के थीं और बालों में तेल लगाया हुआ था। पपाराजी जब फोटो क्लिक करने लगे तो उर्फी जावेद घबरा गईं और उन्होंने (Urfi Javed hides her face) जैकेट से मुंह छिपा लिया।

उर्फी जावेद के इस एयरपोर्ट वीडियो को एक पपाराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में उर्फी जावेद बालों का जूड़ा बनाए और चेहरे को मास्क से ढके हुए दिख रही हैं। उर्फी जावेद आमतौर पर अपने रिस्की स्टाइल वाले कपड़े पहने नजर आती हैं, लेकिन इस बार वह एक जैकेट और नॉर्मल ड्रेस में दिखीं।


वीडियो: Urfi Javed ने सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनकर किया डांस, हैरान यूजर्स बोले- ये लड़की कमाल है
उर्फी बोलीं- तेल लगाया है बालों में, एक बूंद मेकअप भी नहीं किया

पपाराजी को देख उर्फी बोल रही हैं, ‘बालों में तेल लगाया है मैंने। क्या है यार? यार मत करो। मैंने एक बूंद मेकअप नहीं किया है।’ वीडियों में उर्फी जावेद के इस अंदाज को देख लोग हैरान रह गए। जो उर्फी अपने बेबाक और बिंदास अंदाज व एटिट्यूड से सबको चुप करा देती हैं, वहीं उर्फी कैमरों के नजरों से छुपने की कोशिश करती दिखीं।


कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस में आईं नजर

वहीं हाल ही उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कॉटन केंडी से बनी ड्रेस पहनी नजर आईं। करियर की बात करें तो उर्फी जावेद ने 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से शुरुआत की थी। पिछले साल वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ के अलावा मिनी सीरीज Puncch Beat 2 में नजर आई थीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks