उर्फी जावेद ने सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनकर किया डांस, हैरान यूजर्स बोले- ये लड़की कमाल है


ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों से चौंकाने का एक मौका नहीं छोड़तीं। हर बार ही वह कुछ ऐसा ले आती हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। सोचिए क्या कोई सेफ्टी पिन की ड्रेस (Urfi Javed safety pin dress) बनाकर पहन सकता है? नहीं ना? लेकिन उर्फी जावेद ने ऐसा किया है।

उर्फी जावेद ने सिर्फ सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनी, बल्कि उसमें डांस (Urfi Javed dance) भी किया। इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उर्फी जावेद का यह अवतार देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया है। हालांकि कुछ यूजर्स उर्फी जावेद की इस क्रिएटिविटी की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उर्फी ने अपने ही फोटोग्राफ्स से ड्रेस बनाकर पहनी थी।


कश्मीरा शाह से झगड़े के बाद Ex को हैंडल करने का तरीका सिखाती नजर आईं उर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल
वीडियो शेयर कर उर्फी ने बताया है कि यह उनका खुद का आइडिया है। यूजर्स उर्फी के इस कमाल को देख हैरान हैं। कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लड़कियों को सिखाती नजर आ रही थीं कि अपने एक्स को किस तरह हैंडल करना है।


Video: इस बार कश्मीरा शाह के लिए नहीं, साउथ के सितारे राम चरण के लिए ये बोल गईं Urfi Javed
उर्फी जावेद बीते दिनों कश्मीरा शाह संग झगड़े को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब कॉमेंट किए। झगड़ा तब शुरू हुआ, जब कश्मीरा ने यह कहा कि उर्फी जावेद सिर्फ इंस्टाग्राम पर पॉप्युलर हैं, रियल लाइफ में नहीं। उर्फी जावेद ने तब कश्मीरा को खूब खरी-खोटी सुनाई।

उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ से चर्चा में आई थीं। सलमान खान के इस शो के अलावा उर्फी जावेद कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इनमें ‘चंद्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’ और ‘डायन’ शामिल हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks