VIDEO: विद्युत जामवाल ने खतरे में डाली अपनी जान! जोखिम उठाकर फैन से मिलने पहुंचे अभिनेता


मुंबईः विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं, जो अपने जबरदस्त एक्शन्स से अच्छे-अच्छे अभिनेताओं को पीछे छोड़ देते हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Video) अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए खूब तारीफें बटोरते हैं. वहीं फैंस के लिए अभिनेता के प्यार से तो सभी वाकिफ हैं. पिछले दिनों ही विद्युत अपनी एक फैन को अपनी लग्जरी कार में बैठाकर ड्राइव पर ले गए थे. लेकिन, अब अभिनेता ने अपने एक जबरा फैन से मिलने के लिए जो कदम उठाया है, उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

बिल्डिंग में काम करने वाले अपने फैन के लिए विद्युत जामवाल के उठाए खतरनाक कदम की हर तरफ चर्चा हो रही है. वहीं अभिनेता के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं. विद्युत जामवाल ने अपना ये वीडियो खुद शेयर किया है, जिसमें एक बिल्डिंग की बालकनी में खड़े होकर उन्हें अपने फैन से बात करते देखा जा सकता है.

विद्युत अपने इस फैन से पूछते हैं- ‘आपने मेरी फिल्मों में एक्शन में क्या-क्या देखा?’ जवाब में शख्स ने जवाब दिया- ‘सब, जो कुछ भी आप करते हो.’ विद्युत कहते हैं- ‘आपके जितना स्टंट नहीं करता, तो तैयार हो फोटो के लिए.’ इसके बाद अभिनेता बिल्डिंग की बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले इलाके में लोहे की रॉड से होते हुए अपने फैन के पास जाते हैं.

वीडियो बना रहा शख्स विद्युत को ऐसे बिना किसी सेफ्टी जाने से मना करता है, लेकिन विद्युत कहते हैं कि वह अपने फैन से जरूर मिलेंगे. इसके बाद वह अपने फैन से मिलने पहुंच जाते हैं. वहीं दूसरी ओर फैन विद्युत को अपने पास आते देखकर बेहद खुश हो जाता है. इसके बाद विद्युत अपने फैन के साथ फोटोज लेते हैं और अभिनेता अपने फैन के हाथ भी चूमते हैं. फैन के साथ विद्युत जामवाल का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Tags: Bollywood news, Vidyut Jamwal



image Source

Enable Notifications OK No thanks