खतरों से खेलते दिखे विद्युत् जामवाल, आंखों पर पिघलता मोम डालते हुए लेकर आए अपना नया शो


खतरों से खेलते हुए विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने फिर एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसको देख दर्शक अपनी आंखें मलते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड मेगास्टार विद्युत जामवाल डिस्कवरी प्लस (Discovery+) पर अपना नया शो लेकर आ चुके हैं. स्टंट मास्टर विद्युत जामवाल इस शो में अपने 16 वॉरियर्स के साथ हैरतअंगेज कारनामों से खेलते, लड़ते दिखाई देने वाले हैं. विद्युत के शो में इस बार स्पेशल गेस्ट बनकर नजर आ रहे हैं, एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar). इन 16 वॉरियर्स की मुसीबत को और बढ़ाने अक्षय कुमार खतरों के नए लेवल को सेट करते नजर आ रहे हैं. वॉरियर्स की मुश्किलों को बढ़ाने के लिए विद्युत और अक्षय ने हाथ मिला लिया है.

 

केवल वॉरियर्स ही नहीं बल्कि शो में तो विद्युत भी एक्शन स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह विद्युत जामवाल मोमबत्ती से पिघलता मोम अपनी आंखों पर डाल रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट काफी डरे हुए दिख रहे हैं. शो में विद्युत अपने कंटेस्टेंट को अलग-अलग तरह के स्टंट्स करवाते नजर आएंगे. 16 योद्धाओं के बीच ये महायुद्ध बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है. विद्युत ने जब से अपने शो का प्रोमो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है वह तेजी से वायरल हो रहा है.

 

इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर (India’s Ultimate Warrior) का प्रोमो शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा -एक योद्धा वह होता है जो अपने शरीर में सब कुछ यह जानकर अनुभव करता है कि यह उनका अपना अनुभव है – विद्युत जामवाल,बहुत मज़ा आया…@Akshaykumar शो में एकअतिथि के रूप में… 11 मार्च को टेलीकास्ट होने वाले स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार वॉरियर्स के सामने एक खतरनाक स्टंट पेश करते नजर आएंगे. वीडियो में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि – अगर मैं आया हूं तो कुछ भयानक लेकर आया हूं… समझो, फोकस करो और लड़ पड़ो…

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks