Vijay Babu Assault Case: दुबई से कोच्चि पहुंचे एक्टर विजय बाबू, बोले- ‘मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है…’


मलयालम एक्टर (South Actor) और प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu) यौन शोषण के आरोपों के बीच दुबई से कोच्चि पहुंच चुके हैं. उनकी कोच्चि एयरपोर्ट से तस्वीरें भी सामने आई हैं. उन्हें मंगलवार को केरल हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी से 2 जून, गुरुवार तक सुरक्षा दी गई है. एक्टर ने कोच्चि एयरपोर्ट पर आने के बाद मीडिया से कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और वो पुलिस के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे और सच्चाई सबके सामने आएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर-प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu Metoo Allegation) को पहले पुलिस द्वारा राज्य में वापस लौटने के लिए कहा गया था, जिसका उन्होंने कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं दिया था. गिरफ्तारी से अस्थायी सुनवाई करते हुए सिंगर बेंच के जस्टिस Bechu Kurian Thomas ने कहा था कि ‘अगर मैं अभी अंतरिम बेल से इनकार कर दूं तो वो विदेश में और गायब रहेगा. हमारे देश में ऐसे कितने लोग गायब रहे हैं? कई एजेंसियों द्वारा कोशिश की जा रही है लेकिन वो अब तक सफल नहीं हो सके हैं? ये वही है, जिससे मैं यहां बचने की कोशिश कर रहा हूं.’

Vijay Babu Assault Case

आपको बता दें एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू के खिलाफ 22 अप्रैल को यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया था. इसके पांच दिन बाद एक्टर के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया कि उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान पीड़िता की पहचान को बताया. जब एक्टर के खिलाफ ये केस दर्ज किया गया तो वो दुबई के लिए निकल चुके थे. वहीं, एक्टर विजय इस मामले को लेकर फेसबुक पर लाइव भी आए थे और उन्होंने खुद के पीड़ित होने का दावा किया था और कुछ स्क्रीनशॉट्स भी दिखाने की बात कही थी.

AMMA से एक्टर ने दिया था इस्तीफा

विजय बाबू ने आरोपों के बाद एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) (Association of Malayalam Movie Artists) की कार्यकारी समिति से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने एक लेटर भेजकर बताया था कि वह एएमएमए की कार्यकारी समिति से हट जाएंगे. एसोसिएशन ने विजय बाबू के फैसले को स्वीकार भी कर लिया था. विजय के इस पत्र के बाद एएमएमए के महासचिव एडावेला बाबू ने एक बयान भी जारी किया था.

Tags: South indian actor, South Indian Films

image Source

Enable Notifications OK No thanks