Vijay Lal Yadav Accident: एक्सीडेंट के बाद सामने आई विजय लाल यादव की पहली फोटो, आम्रपाली ने की कामना


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के घर पर खुशी का माहौल था. आजमगढ़ जीतने के बाद एक्टर के परिवार वाले बेहद ही खुश थे, लेकिन इसी बीच उनके बड़े भाई और बिरहा सम्राट विजय लाल यादव (Vijay Lal yadav) दुर्घटनाग्रस्त हो गए. वो लखनऊ से आजमगढ़ की ओर आ रहे थे तभी ये हादसा हो गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब विजय की पहली फोटो अस्पताल से सामने आई है.

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey) पर निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) की अस्पताल से पहली फोटो शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो बेड पर लेटे हुए हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं. वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं, लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं है वो ठीक हैं और अस्पताल में इलाज चल रहा है. यू्ट्यूब क्वीन ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram) पर फोटो को शेयर करने के साथ ही उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भइया जल्द ठीक होकर लौटें… महादेव हमेशा आपकी रक्षा करें’. उनकी तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey), सीमा सिंह (Seema Singh), रितु सिंह (Ritu Singh), ऋचा दीक्षित (Richa Dixit), श्रुति राव (Shruti Rao) और देव सिंह (Dev Singh) जैसे भोजपुरी कलाकार उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इन सभी स्टार्स ने आम्रपाली दुबे की पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते दिन निरहुआ ने बड़े भाई के एक्सीडेंट की जानकारी फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दी थी. वो इस घटना से काफी सेड हैं. एक्टर ने जानकारी देते हुए लिखा था, ‘दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.’

कार के उड़े परखच्चे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निरहुआ के भाई विजय लाल यादव की गाड़ी की रफ्तार तेज थी, जिसके चलते वो डिवाइडर से जा टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कार करीब 20 मीटर तक ऊपर उछल गई. दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारों चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे. कहा जा रहा है कि बिरहा सम्राट उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गए जब वो लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. निरहुआ के आजमगढ़ से उप-चुनाव जीतने के बाद उनके परिवार में ये गंभीर मामला सामने आया है.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua



image Source

Enable Notifications OK No thanks