‘विक्रम’ और ‘777 चार्ली’ का ठंडा रहा बाजार, ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ ने किया धमाल


हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ दिनों में साउथ की फिल्मों ने जोरदार जलवा दिखाया है। हालांकि हालिया रिलीज फिल्म तमिल फिल्म ‘विक्रम’ और कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। दोनों फिल्मों के लिए यह हफ्ता ठंडा ही रहा है। लेकिन हॉलिवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है।

हिंदी में पराक्रम नहीं दिखा सकी ‘विक्रम’
सुपरस्टार कमल हासन की तमिल भाषा में बनी फिल्म Vikram ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार यानी 16 जून को केवल 29 लाख रुपये का बिजनस किया। इस तरह हिंदी में इस फिल्म का अभी तक का कुल बिजनस 2.44 करोड़ रुपये ही रहा है। हालांकि फिल्म ने हिंदी, तेलुगू, तमिल में कुल मिलाकर देशभर में 196.15 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड बिजनस की बात करें तो ‘विक्रम’ ने 339.6 करोड़ रुपये का धमाकेदार बिजनस किया है।

Box Office: 300 करोड़ कमाने वाली Vikram की हिंदी में हवा टाइट, 777 चार्ली भी फेल, जुरासिक वर्ल्‍ड 3 ने लगाया जोर
‘777 चार्ली’ को ठंडा रिस्पॉन्स
दूसरी साउथ की रिलीज फिल्म यानी 777 Charlie की बात करें तो यह भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी है। फिल्म ने गुरुवार को हिंदी में सिर्फ 27 हजार रुपये की मामूली कमाई की है। इस तरह इसकी हिंदी में कुल कमाई 2.01 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म की इंडिया में टोटल कलेक्शन यानी कन्नड़, तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी की कुल कमाई की बात करें तो यह 38.75 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है।
Box Office: ‘जनहित में जारी’ वीकेंड में नहीं दिखा पाई दम, ‘777 चार्ली’, Vikram और ‘जुरासिक वर्ल्‍ड 3’ का ये है हाल
‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ का धमाल
जहां हिंदी और साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा रही हैं, वहीं हाल में रिलीज हुई हॉलिवुड फिल्म Jurassic World Dominion ने धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 48 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है। गुरुवार को भी फिल्म 2.50 करोड़ रुपये का जबर्दस्त बिजनेस किया है। उम्मीद है कि वीकेंड पर भी यह फिल्म अच्छा बिजनस करेगी और कमाई लगभग 60 करोड़ रुपये के आसपास रहेगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks