Vikram collection: KGF 2 के बाद Baahubali 2 को पछाड़ने वाली है Kamal Haasan की ‘विक्रम’! जानिए


कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस Vikram Box Office Collection) धमाल मचाए हुए है. 3 जून को रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए दूसरे वीक में भी थिएटर्स में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है. लोकेश कनगराज लोकेश कनकराज (Lokesh Kanagaraj) द्वारा निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब, फिल्म एसएस राजामौली की ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ (Baahubali 2) इन तमिलनाडु के लाइफटाइम कलेक्शन को पार करने के लिए कमर कसती दिख रही है. विक्रम को यह मुकाम हासिल करने में कुछ ही दिन बचे हैं.

TN में ‘बाहुबली 2’ को माद देने वाली है ‘विक्रम’

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम ने 10 दिनों में तमिलनाडु में 130 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और बाहुबली: द कन्क्लूजन इन तमिलनाडु को हराने से बस कुछ ही दिन दूर है. TN में ‘बाहुबली 2’ का लाइमटाइम बॉक्स ऑफिस कारोबार 155 करोड़ रुपए है जबकि विक्रम ने सिर्फ 10 दिन में ही 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. विक्रम में कमल हासन के अलावा फहाद फासिल और विजय सेतुपति भी अहम रोल में हैं. फिल्म उद्योग ट्रैकर मनोबाला विजयबलन के एक हालिया ट्वीट के अनुसार विक्रम ने अजित स्टारर पुलिस एक्शन-ड्रामा वलीमाई की बॉक्स ऑफिस कमाई को पार कर लिया. अगर ऐसे ही थिएटर्स में लोगों की भीड़ का सिलसिला जारी रहा तो जल्द ही ये फिल्म बाहुबली 2 के कारोबार को मात देगी.

तमिल- हिंदी वर्जन में ‘KGF 2’ को छोड़ा पीछे

विक्रम बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. विक्रम पिछले दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर कई फेमस फिल्मों के नामों को पछाड़ते हुए नया रिकॉर्ड बना रही है. इसने विशेष रूप से तमिलनाडु में सराहनीय प्रदर्शन किया है. कमल हासन अभिनीत विक्रम ने यश की केजीएफ 2 को पछाड़कर तमिलनाडु में दूसरा स्थान हासिल किया है. आंकड़ों के अनुसार, तमिलनाडु में विक्रम का कुल कलेक्शन 130 करोड़ रुपए है, जबकि केजीएफ 2 का कलेक्शन 100 करोड़ रुपए है.

हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही ‘विक्रम’

‘विक्रम’ से कमल हासन ने 4 साल बाद सिल्व स्क्रीन पर कमबैक किया है और इसने दुनिया भर में लगभग 320 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी (highest-grossing film) बनने के लिए बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम नंबर 2 तमिल फिल्म बनने के लिए कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और अगले सप्ताह भी इसके बॉक्स ऑफिस पर हंगामा जारी रहने की उम्मीद है. नारायण, चेंबन विनोद, और कालिदास जयराम ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में फिल्म को ताकत दी है, जबकि सूर्या की स्पेशल अपीरियंस ने दर्शकों को सिनेमाघरों में और ज्यादा रोमांचित किया है.

Tags: Kamal haasan, Prabhas, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks