Kamal Haasan की तमिल फिल्म ‘Vikram’ कर रही Box Office पर ताबड़तोड़ कमाई, यहां KGF 2 को भी छोड़ा पीछे


कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर ‘विक्रम’ (Vikram) ने सिनेमाघर (Show Timing for Vikram) में एक वीक को पूरा कर चुकी है और बॉक्स ऑफिस (Vikram Box Office) पर धड़ल्ले से कमाई कर रही है. मल्टी-स्टारर बॉक्स ऑफिस के टॉप पर बनी हुई है और इसके शो देखने के लिए तमिलनाडु के अधिकांश थिएटर्स हाउसफुल रहे. फिल्म ने दुनियाभर से 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. हाल ही में अब कमल हासन ने हिंट के साथ ‘विक्रम’ को 300 करोड़ रुपए कंफर्म कर दिए हैं. हाल ही में अभिनेता ने एक प्रेस से बातचीत के दौरान एक राजनीतिक मामले को संबोधित किया है और अपने भाषण के दौरान ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस के बारे में भी बात की है.

कमल हासन बोले- आसानी से आए 300 करोड़

कमल हासन ने राजनीति और सिनेमा में अपनी दिलचस्पी व्यक्त की है, और दोनों क्षेत्रों में अपनी विचारधारा को समझाया है. अभिनेता ने कहा है कि वह आसानी से पैसा कमाने के लिए फिल्में कर सकते हैं और इसके साथ 300 करोड़ आसानी से आ रहे हैं. उनका ये बयान हालिया रिलीज ‘विक्रम’ की 300 करोड़ की उपलब्धि की पुष्टि करता है. इसी बीच उन्होंने कहा, वे समाज के कुछ कल्याण करने के लिए एक राजनेता के रूप में सफल होना चाहते हैं.

नए रिकॉर्ड बना रही ‘विक्रम’

‘विक्रम’ से कमल हासन ने 4 साल बाद सिल्व स्क्रीन पर कमबैक किया है और इसने दुनिया भर में लगभग 320 करोड़ रुपए की कमाई की है. लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) निर्देशित सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म (highest-grossing film) बनने के लिए बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम नंबर 2 तमिल फिल्म बनने के लिए कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और अगले सप्ताह भी इसके बॉक्स ऑफिस पर हंगामा जारी रहने की उम्मीद है. विजय सेतुपति, फहद फासिल, नारायण, चेंबन विनोद, और कालिदास जयराम ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में फिल्म को ताकत दी है, जबकि सूर्या की स्पेशल अपीरियंस ने दर्शकों को सिनेमाघरों में और ज्यादा रोमांचित किया है.

तमिल- हिंदी वर्जन में ‘KGF 2’ को छोड़ा पीछे

फिल्म बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. विक्रम पिछले दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर कई फेमस फिल्मों के नामों को पछाड़ते हुए नया रिकॉर्ड बना रही है. इसने विशेष रूप से तमिलनाडु में सराहनीय प्रदर्शन किया है. कमल हासन अभिनीत विक्रम ने यश की केजीएफ 2 को पछाड़कर तमिलनाडु में दूसरा स्थान हासिल किया है. आंकड़ों के अनुसार, तमिलनाडु में विक्रम का कुल कलेक्शन 116 करोड़ रुपए है, जबकि केजीएफ 2 का कलेक्शन 100 करोड़ रुपए है.

‘विक्रम’ को मिल रहीं बधाइयां

हर कोई विक्रम को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दे रहा है. चिरंजीवी ने हाल ही में कमल हासन को फिल्म की सफलता पर बधाई दी और इस दौरान सलमान खान भी मौजूद थे. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, पहले वीक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.0 के बाद कॉलीवुड के इतिहास में दूसरा सबसे अधिक है, जिसे हिंदी और तेलुगू वर्जन से काफी अधिक मुनाफा हुआ है. ऐसे में विक्रम 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है.

Tags: Kamal haasan, KGF 2

image Source

Enable Notifications OK No thanks