Vikram Movie: विक्रम फिल्म ने Box Office पर कर ली धुंआधार कमाई, Kamal Haasan बोले- ‘चुका दूंगा सारा कर्ज और..’


Vikram Movie Box Office Collection Kamal Haasan News Update Today in Hindi: कमल हासन (Kamal Haasan) की एक्शन एंटरटेनर ‘विक्रम’ (Vikram) न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर विजयी हुई है. लोकेश कनकराज (Lokesh Kanakaraj) निर्देशित ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए से अधिक के संग्रह के साथ कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और दूसरे सप्ताह के बाद भी इसके कारोबार का सिलसिला जारी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अदिवि सेष की ‘मेजर’ के साथ टकराने वाली विक्रम टिकट विंडोज पर रॉक सॉलिड और मूवी देखने वालों को लंबी लाइनों खड़ा करने में सक्षम रही. कमल के लिए 4 साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए विक्रम से बेहतर कोई दूसरी मूवी नहीं हो सकती थी.

‘विक्रम’ की कमाई से लोगों की मदद करेंगे कमल हासन

फिल्म UK में अब तक की सबसे ज्यादा तमिल कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह फिल्म कमल के लिए और भी खास है क्योंकि यह उनके छह दशक लंबे करियर में अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. हाल ही में अभिनेता ने विक्रम की सफलता पर खुशी जाहिर की और अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया. कमल हासन ने कहा, फिल्म ने शानदार कमाई की और इससे उन्हें जितना भी पैसा मिलने वाला है उससे वे अपना सारा कर्ज चुकाएंगे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने परिवार और दोस्तों की हर तरह से मदद करेंगे.

‘Vikram’ की टीम को कमल हासन ने दिए महंगे गिफ्ट्स

अभिनेता ने कहा, ‘मैं अपने सारे कर्ज चुका दूंगा और मैं अपने परिवार और दोस्तों को जो कुछ भी कर सकता हूं उसे दूंगा. उसके बाद अगर मेरे पास कुछ नहीं बचा है, तो मैं कहूंगा कि मेरे पास और कुछ नहीं है दे दो. मुझे किसी और के पैसे लेकर दूसरों की मदद करने का नाटक नहीं करना है. मुझे कोई बड़ा खिताब नहीं चाहिए. मैं सिर्फ एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं.’ बताया जा रहा है कि कमल ने फिल्म के निर्देशक को एक लग्जरी कार और उसके सहायक निर्देशकों को 13 मोटरसाइकिलें भेंट की हैं. उन्होंने सूर्या को एक रोलेक्स घड़ी भी गिफ्ट में दी है.

कमल हासन बोले, ‘एक झटके में 300 करोड़ कमा सकता हूं”

चेन्नई में सोमवार को रक्तदान अभियान (Blood-donation campaign) शुरू करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कमल ने कहा, ‘अगर सभी को प्रगति करनी है, तो आपको एक ऐसे नेता की जरूरत है जिसे पैसे की चिंता न हो. जब मैंने कहा कि ‘मैं एक झटके में 300 रुपए कमा सकता हूं’, किसी को समझ में नहीं आया. उन्हें लगा कि मैं अपना सीना पीट रहा हूं. आप देख सकते हैं अब यह आ रहा है.’ ये बता उन्होंने इंडारेक्टली तरीके से विक्रम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कही थी. विक्रम 1986 की फिल्म के चरित्र का स्पिन-ऑफ है. इसमें विक्रम में विजय सेतुपति (Vijay Sethupati), फहद फाजिल (Fahad Fazil), नारायण, कालिदास जयराम, चेंबन विनोद, शिवानी नारायणन और एंटनी वर्गीस भी हैं. तमिल सुपरस्टार सूर्या (Suriya) ने फिल्म में कैमियो रोल में हैं.

Tags: Box Office Collection, Kamal hassan

image Source

Enable Notifications OK No thanks