Vikram Twitter Review: बुर्ज खलीफा में ट्रेलर; अब दुनियाभर में रिलीज Kamal Haasan की विक्रम, सूर्या की एंट्री ने….


Vikram Movie Trailer in Burj Khalifa Dubai Latest News Update in Hindi: कमल हासन (Kamal Haasan) के स्टारडम के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं जो न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाए हुए हैं. बीते दिन ही फिल्म का बुर्ज खलीफा को रोशन करते हुए उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और आज यानी 3 जून तो आखिरकार विक्रम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए पूरे चार साल बाद कमल हासन पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं और इससे उनके फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं. ‘विक्रम’ को लेकर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जितने लोगों ने सिनेमाघरों में विक्रम के पहले दिन के पहले शो को देखा है, नेटिज़न्स ने इंटरनेट पर पैन इंडिया फिल्म पर अपने विचार साझा किए हैं.

‘Vikram’ में छा गए जयभीम फेम सूर्या

‘विक्रम’ में कमल हासन ने जोशीला प्रदर्शन किया है और 67 वर्षीय अभिनेता के दमदार एक्शन दृश्यों ने प्रशंसकों को मदहोश कर दिया है. विजय सेतुपति ने फिल्म में अपने अभिनय से एक बार फिर दर्शकों को प्रभावित किया है. जय भीम फेम सूर्या अपने कैमियो रोल से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. वे ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहे हैं और प्रशंसकों ने उनकी झलक को पसंद किया और नेटिज़न्स उन्हें लेकर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. अनिरुद्ध ने अपने वर्ल्ड म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर के साथ दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाया है.

इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही ‘विक्रम’

विशेष रूप से, फिल्म की कहानी दो भाई-बहनों की है- एक गैंगस्टर और एक राजनेता- जो एक सरकारी अधिकारी को किडनेप करता है. फिल्म में कमल हासन के साथ फहद फासिल और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर आउटिंग में सपोर्टिंग रोल में शिवानी नारायणन, कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास अहम रोल में हैं. लोकेश कंगराज द्वारा फिल्म का निर्देशन किया गया है और कमल हासन के प्रोडक्शन, राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने इसे प्रोड्यूस किया है. विक्रम ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ दिग्गज के करियर में सबसे बड़ा प्री-रिलीज़ बिजनेस दर्ज किया है. जैसा कि पहले ही बताया गया था फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर इंटरनेट पर तूफान लाएंगे.

फिल्म का सुनील शेट्टी ने प्रमोशन किया है.. उन्होंने लिखा, जीनियस की एक नई स्पेलिंग है…कमलहासन! #विक्रम में मास्टर को काम पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. कल सिनेमाघरों में #विक्रम फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। #VikramFromJune3 #VikramFromTomorrow…

@ikamalhaasan #VikramInAction #KamalHaasan

@KAMALinMNM ने लिखा, कमल हासन पहले पैन इंडिया स्टार थे और वे एक ग्लोबल स्टार हैं…कमल सर असाधारण हैं…चूंकि फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर रिलीज कर देश से बाहर पहले से ही चर्चा में हैं.

बहुत से लोगों को इसका इंटरवल सीन कमाल का लगा….@Lavyyboi ने लिखा, तमिल सिनेमा के 20 सालों में सबसे शानदार इंटरवल सीन विक्रम का लगा.. ❤️❤️❤ उन्होंने म्यूजिक के लिए @anirudhofficial और पुलिस गिरि के लिए #FahadhFaasil और कैमियो रोल वाले सूर्या को भी सराहा. #Suriya

150 करोड़ के बजट से बनाई गई विक्रम को देश और दुनियाभर में कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.

Tags: Kamal haasan, Suriya, Vijay Sethupathi



image Source

Enable Notifications OK No thanks