Vikrant Rona Advance Booking: कन्नड़ में बुक हुईं सबसे ज्यादा टिकट, हिंदी में कैसा है जैकलीन की फिल्म का हाल?


साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत पैन इंडिया फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज को तैयार है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म कल यानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम और इंग्लिश में 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है। जानकारी यह भी है कि इसे अन्य देशों की स्थानीय भाषा में भी (जैसे अरबी, रूसी आदि) डब किया गया है, ताकि इसे भारत से बाहर भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जा सके। बुधवार शाम तक कन्नड़, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में फिल्म की एडवांस बुकिंग के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को सबसे ज्यादा प्यार कन्नड़ भाषा में मिल रहा है। 

इतने बजट में बनी है फिल्म

इस फिल्म से किच्चा सुदीप भी पैन इंडिया स्टार बनने का दांव खेलने जा रहे हैं। यह फिल्म करीब 95 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से है। बता दें कि ‘विक्रांत रोणा’ के हिंदी संस्करण को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान प्रस्तुत कर रहे हैं। वह फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर भी पहुंचे थे। एडवांस बुकिंग के मामले में कन्नड़ भाषा में यह फिल्म सबसे आगे चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन 2डी में इस फिल्म की 70 लाख रुपये की टिकट बुक हुई हैं। वहीं 3डी में 2.60 करोड़ रुपये की टिकट बुक हुई हैं। कन्नड़ भाषा में फिल्म की कुल 3.30 करोड़ रुपये की टिकट बुक हुई हैं।

हिंदी भाषा में भी अच्छा हाल

हिंदी भाषा में एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में फिल्म का हाल कन्नड़ जितना मजबूत नहीं है। 2डी में जहां 06 लाख रुपये की टिकट एडवांस बुक हुई हैं, वहीं 3डी में 31 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग हुई है। हिंदी में फिल्म की कुल 37 लाख रुपये की टिकट एडवांस बुक हुई हैं। 

तमिल तेलुगू में हाल

तेलुगू भाषा में पहले दिन फिल्म की 2डी की 26 लाख रुपये की टिकट बुक हुई हैं, वहीं 3डी की 7 लाख रुपये की टिकट बुक की गई हैं। कुल टिकट 33 लाख रुपये की बुक हुई हैं। वहीं तमिल भाषा में 2डी की टिकट 2 लाख रुपये की बुक हुई हैं और 3डी की 9 लाख रुपये की टिकट बुकिंग हुई है। तमिल भाषा में कुल 11 लाख रुपये की एडवांस टिकट बुक हुई हैं। कन्नड़, हिंदी, तेलुगू, तमिल सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 4.11 करोड़ रुपये की टिकट बुक हुई हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। 

भाषा के अनुसार विक्रांत रोणा की पहले दिन की एडवांस टिकट बुकिंक इस तरह है:


भाषा 
2डी 3डी कुल बुकिंग कलेक्शन
कन्नड़  70 लाख रुपये 2.60 करोड़ रुपये 3.30 करोड़ रुपये
हिंदी 06 लाख रुपये     31 लाख रुपये     37  लाख करोड़ रुपये
तेलुगू 26 लाख रुपये     7 लाख रुपये     33 लाख रुपये
तमिल 2 लाख रुपये 9 लाख रुपये 11 लाख रुपये
कुल कलेक्शन 1.04 करोड़ रुपये 3.7 करोड़ रुपये 4.11 करोड़ रुपये



Source link

Enable Notifications OK No thanks