Viral Video: भोले की भक्ति का अरविंद अकेला कल्लू पर चढ़ा खुमार, बोलबम गीत ‘ब्रांडेड बूटी’ पर जमकर नाचे


भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) अपनी दमदार गायिकी के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो सॉन्ग या डांस वीडियो (Arvind Akela kallu Dance video) आता है तो वायरल हो जाता है. फैंस भी उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें सावन में बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) पर जमकर सड़क पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. फैंस भी उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अरविंद अकेला कल्लू ने अपना डांस वीडियो (Arvind Akela kallu New Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो सड़क पर जमकर थिरक रहे हैं. वो भी अपने गाए हुए भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘ब्रांडेड बूटी’ (Branded Buti) पर खूब डांस कर रहे हैं. वो सड़क पर अपने गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. इसमें उन्हें शॉर्ट्स, टी-शर्ट और स्लीपर में देखा जा सकता है. इसे शेयर करने के साथ ही कल्लू ने लिखा, ‘ब्रांडेड बूटी नया कांवर सॉन्ग तो आप भी बनाएं ढेर सारे रील्स और अपना प्यार दें… हर हर महादेव’. उनके वीडियो को 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फैंस अरविंद अकेला कल्लू के वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सुपर मेरे फेवरेट हीरो’. दूसरे ने लिखा, ‘महादेव सभी प्रिय भक्तों पर अपनी असीम कृपा बनाए रखना’. तीसरे ने लिखा, ‘गजब कल्लू भइया’. चौथे ने लिखा, ‘कॉपी सॉन्ग गाते हो’. इसके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूब भइया जी’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वो एक से बढ़कर एक ठुमके लगा रहे हैं.

‘ब्रांडेड बूटी’ को मिले एक मिलियन से ज्यादा व्यूज
आपको बता दें कि ‘ब्रांडेड बूटी’ (Branded Buti) को दो दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इसे Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है, जिसमें एक्टर को भोले की भक्ति में लीन देखा गया था. इस गाने के वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले थे और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले थे. इसे अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज ने गाया था. इसे रौशन सिंह विश्वास ने लिखा था. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो टीम संजू का है. डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. कोरियोग्राफर प्रेम बाबू और विक्रम पासवान हैं. प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Bhojpuri songs



image Source

Enable Notifications OK No thanks