डिजनी+ हॉटस्टार के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाले नए प्लान लाई वोडाफोन आइडिया, एक साल होगी अवधि


नई दिल्लीः ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आईपीएल का लुत्फ उठाने के लिए टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने नए प्लान लॉन्च किए हैं. इनमें डिजनी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल रहे हैं. क्रिकेट के दीवाने इनमें से किसी एक को चुनकर आईपीएल का आनंद ले सकते हैं. आईपीएल का लाइव प्रसारण Disney+ Hotstar पर हो रहा है. वोडाफोन आइडिया (Vi) के Disney+ Hotstar के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाले ये प्लान 499 रुपये से लेकर 3,099 रुपये तक के हैं.

वोडाफोन आइडिया ने पेश किए नए प्लान

Disney+ Hotstar के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाले 499 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 SMS के साथ असीमित कॉल करने की सुविधा वोडाफोन दे रही है. इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा. 1,066 रुपये के प्लान में भी यही सारी सुविधाएं मिलेंगी लेकिन इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी. जबकि 601 रुपये के प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा कंपनी देती है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की वैधता है. इसमें 16 जीबी अतिरिक्त डाटा भी मिलता है. इस प्लान में भी एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा इस प्लान में भी है.

ये भी पढ़ें- मनीकंट्रोल बना नंबर 1 बिजनेस न्यूज प्लेटफॉर्म, इकोनॉमिक टाइम्स को पीछे छोड़ा

इसी तरह 3 जीबी वाला एक और प्लान 901 रुपये का है. मुफ्त Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है. इसमें 48 जीबी का अतिरिक्त डाटा मिलता है. 365 दिनों वाले पैक की कीमत 3,099 रुपये है. इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधि उपलब्ध है.

Tags: Idea, IPL, IPL 2022, Telecom business, Vodafone

image Source

Enable Notifications OK No thanks