बेरोजगारी पर देसी स्टार Samar Singh गाया Bhojpuri Song ‘पईसा नईखे सुरती के रोवतारु कुरती के’, देखिए वीडियो


देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी गायिकी से हमेशा हर किसी का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं. खेत-खलिहान, किसानी से जुड़े गाने (Samar Singh New Songs) के साथ ही साथ समय-समय पर आम जिंदगी से जुड़ी परेशानी पर आधारित गाने भी सिंगर श्रोताओं के बीच लेकर आते रहते हैं. इसी कड़ी में समर सिंह का नया गाना बेरोजगारी को लेकर आया है, जो कि आज के समय की सबसे बड़ी समस्या है. ये समस्या कइयों सालों से हल नहीं हो पाई है बल्कि दिन प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती ही जा रही है. इस गाने के बोल हैं, ‘पईसा नईखे सुरती के रोवतारु कुरती के’ (Paisa Naikhe Surti Ke Rowatare Kurti Ke). इस गाने के वीडियो को खाटी भोजपुरिया में फिल्माया गया है.

समर सिंह का गाना (Bhojpuri gana) ‘पईसा नईखे सुरती के रोवतारु कुरती के’ (Paisa Naikhe Surti Ke Rowatare Kurti Ke) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियली यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने में उनकी गायिकी खाटी भोजपुरिया स्टाइल हैं, जो स्टाइल भोजपुरी के शुरुआती दौर में चला करता था और उसे बड़े-बुजुर्ग काफी पसंद किया करते थे. उस जमाने के गाने अगर आज भी बज जाएं तो वो नए गानों को मात दे देते हैं. पहले लोग बिरहा, कजली जैसे गाने सुना करते थे. बिरहा की तर्ज पर ही समर सिंह का नया गाना (Samar Singh latest gana) ‘पईसा नईखे सुरती के रोवतारु कुरती के’ फिल्माया गया है, जो कि हर किसी को पसंद आ रहा है. इनके गाने के वीडियो को 65 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें एक्टर के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं, मगर इन दिनों उनके सितारे थोड़े पस्त नजर आ रहे हैं. जहां वो अपने गानों की वजह से चर्चा में रहती थीं, वहीं अब वो एनर्जी गानों में नहीं देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्ट्रेस को देहाती महिला के लुक में दिखाया गया है मगर वो उस किरदार के साथ और गाने के साथ न्याय नहीं कर पाई हैं. आइटम सॉन्ग्स में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस केवल कमर हिलाने पर ही ज्यादा जोर दे रही हैं मगर एक्सप्रेशंस तो कुछ भी नहीं दिए हैं. उनकी एक्टिंग को लेकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें जबरन इसमें खड़ा कर दिया गया है.

बहरहाल, गाने की थीम पति-पत्नी पर है, जिसमें पत्नी को कपड़ों की जरूरत होती है मगर पित बेरोजगार होता है और पैसे ना होने के कारण वो उसके शौक-श्रृंगार की जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा है. समर सिंह ने एक बार फिर से अपनी खाटी भोजपुरिया वाली गायिकी के स्टाइल फैंस का दिल जीत लिया है. इसलिए ही तो फैंस एक्टर को प्यार से देसी स्टार कहते हैं.

समर सिंह ऑफिशियल प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘पईसा नईखे सुरती के रोवतारु कुरती के’ हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के सिंगर समर सिंह और कविता यादव (Samar Singh-Kavita Yadav Song) हैं. कविता अपनी इसी जादूगरी के लिए जानी जाती हैं. गीतकार आलोक यादव हैं. संगीतकार एडीआर आनन्द ने हैं. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं. डीओपी संतोष यादव, नवीन, एडीटर पप्पू वर्मा, प्रोजेक्ट डिजाइनर एसके आनन्द यादव, मैनेजर अफजल शाह हैं.

Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks