जब तलाकशुदा मलाइका को डेट करने पर बोले थे अर्जुन कपूर, ‘हम कुछ गलत नहीं कर रहे’


Malaika Arora Arjun Kapoor Affair: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सीरियस रिलेशन में हैं और इन्होंने कभी भी बाकी स्टार्स की तरह अपने रिलेशन को छिपाया नहीं है. आखिर वो क्या वजह थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अपने रिलेशन को इतनी आसानी से ऑफिशियल कर सके? इस सवाल का जवाब खुद अर्जुन कपूर ने एक बार एक इंटरव्यू में दिया था. इस इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था, ‘मैं और मलाइका कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं, हम अपने रिलेशन को लेकर इसलिए खुलकर सामने आए क्योंकि मीडिया ने हमें वी डिग्निटी दी है, मीडिया हमारे रिलेशन के प्रति ईमानदार रहा और इसे हमेशा सम्मान की दृष्टि से देखा’. 
 
वहीं, अर्जुन ने यह भी कहा कि, ‘हम छिपकर नहीं रह सकते, हम भी नॉर्मल लाइफ चाहते हैं.’ आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन को अक्सर साथ-साथ कई मौकों पर देखा गया है. ना सिर्फ पार्टीज बल्कि वेकेशन पर भी अर्जुन और मलाइका साथ-साथ ही जाते हैं. वहीं, शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा था कि हमने अपना रिलेशन कभी नहीं छिपाया तो फिर शादी की बात भी क्यों छिपाएंगे ?

आपको बता दें कि मलाइका की पहली शादी एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से हुई थी यह शादी साल 1998 में हुई थी. इसके बाद बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म भी हुआ था. 


 
हालांकि, शादी के एक लंबे समय बाद मलाइका और अरबाज में आपसी तालमेल गड़बड़ाया और नतीजा ये हुआ कि शादी के 19 साल बाद 2017 में इनके  बीच तलाक हो गया था. बता चलें कि अरबाज खान भी इन दिनों इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

Malaika Arora Emotional: दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका, खड़े होकर देखते रहे Arbaaz Khan

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत आगे बढ़ गई थी बात, तभी लिया था तलाक!

image Source

Enable Notifications OK No thanks