बप्पी लहिरी ने अमिताभ बच्चन को थोड़ी सी क्या पिलाई, पूरा देश उनकी इस धुन पर नाच उठा


Amitabh Bachchan-Bappi Lahiri Superhit Chartbuster Songs: 69 साल की उम्र में डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लहिरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी याद में पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है. अपनी धुनों पर बॉलीवुड एक्टर्स को नचाने वाले बप्पी दा ने बॉलीवुड की शहंशाह को घुंगरू पहनवा कर डांस करवाया था. इस रिपोर्ट में देखिए अमिताभ बच्चन के साथ बप्पी दा के साथ सुपरहिट सॉन्ग लिस्ट.

Ke Pag Ghungaroo Baandh: नमक हलाल के हिट सॉन्ग में बप्पी लहिरी ने अपनी आवाज दी थी. इस गाने पर बप्पी दा ने अमिताभ को अपनी धुन पर तो  थिरकाया ही साथ ही घुंगरू भी पहनवा दिए थे.

Thodi Si Jo Pee Lee Hai: साल 1982 में आई फिल्म नमक हलाल के इस गाने में अमिताभ ने थोड़ी सी क्या पी, दुनिया भर में उनके फैंस झूम उठे. बप्पी लहिरी के इस सॉन्ग को आज तक लोग गुनगुनाते दिखते हैं.

Raat Baki Baat Baki Hona Hai Jo: शशि कपूर, प्रवीन बाबी और अमिताभ की इस तिगड़ी ने फैंस की रातों की नींद उड़ा दी थी. रात बाकी बात बाकी होना है जो…जो भी हुआ सब हिट रहा.

Aana Jaana Laga Rahega Dukh Jayega Sukh: फिल्म गिरफ्तार के सभी गाने अमिताभ के लिए बप्पी दा ने ही गाए थे. जिनमें से इस सॉन्ग को लोग आज भी गुनगुनाते नजर आ जाते हैं.

ये भी पढ़ें :- Bappi Lahiri Death: हमेशा सोने के जेवरों से क्यों लदे रहते थे बप्पी लहिरी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!

ये भी पढ़ें :- Name The Star: फोटो में तबला बजाता दिख रहा ये बच्चा अपने गानों और गोल्ड को लेकर जिंदगी भर छाया रहा, पहचाना क्या?

image Source

Enable Notifications OK No thanks