ऐसा क्या हो गया उर्फी जावेद के साथ, फोन को देख फूट-फूटकर रोती दिखीं, देखें वीडियो


Urfi Javed Crying Viral Video: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और बिंदास अंदाज के लिए इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) अपने बिंदास अंदाज और कॉन्फिडेंस के कारण लाखों लोगों की पसंदीदा बन गई हैं. इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) का हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़के के साथ बैठी हैं और अपने फोन को देखते हुए फूट-फूटकर रो रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के रोने का कारण किसी को समझ नहीं आ रहा है. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video) का वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लू कलर की स्वेटशर्ट में एक लड़के के साथ टेबल पर बैठी दिख रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) वीडियो में अपने फोन को देखते हुए फूट-फूटकर रो रही हैं. वहीं सामने बैठा लड़का भी अपना सिर पकड़ ले रहा है. उर्फी जावेद बार-बार अपने फोन की तरफ हाथ से इशारा करते हुए रो रही हैं. उर्फी (Urfi Javed) के आंसू कंट्रोल ही नहीं हो रहे हैं. उर्फी का ऐसा हाल देखकर उनके फैंस को टेंशन हो गई है. उर्फी जावेद के फैंस उनके रोने की वजह जानने को बैचेन हुए जा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: दो बच्चों के पिता…इस सुपरस्टार पर फिदा है ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, ख़ुद किया था प्यार का इज़हार 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) के वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. कई लोग उर्फी जावेद (Urfi Javed) के रोने को एक्टिंग बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके रोने की वजह जानने को बेताब हुए जा रहे हैं. बता दें उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज और अतरंगी फेशन सेंस के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Dance Video) ने हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के गाने ओ अंतवा पर भी मजेदार डांस परफॉर्मेंस करके लाइमलाइट अपनी तरफ खींची थी. उन्होंने बहुत कम समय में तगड़ी फैन-फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बना ली है. उर्फी जावेद ने 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 

ये भी पढ़ें: Love Affairs की वजह से भी चर्चा में रहते हैं ये स्टार किड्स, किसी की हुई फोटो वायरल तो कोई हुआ एक-साथ स्पॉट



image Source

Enable Notifications OK No thanks