हर्षा भोगले के साथ आखिर हुआ क्या? इंटरव्यू के दौरान अचानक कैमरे से गायब कैसे हो गए, जानिए पूरी डिटेल


नई दिल्ली. मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता कि वह आईपीएल 2022 के 15वें सीजन के को लेकर स्पोर्ट्सवॉक इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर रहे होते हैं. इसी दौरान वह एक सवाल का जवाब दे रहे होते हैं कि अचानक वह कैमरे से हट जाते हैं. उनका फोन नीचे गिर जाता है और उनकी फोटे धुंधली दिखाई देने लगती है. वीडियो को देखकर सभी लोग हैरान परेशान हो जाते हैं.

हर्षा का जब फोन नीचे गिरा , तब उनकी आवाज सुनाई दे रही होती हैं. वह पूछते हैं कि क्या हुआ. कौन है. कहां से आ गए. ऐसा लगा जैसे कि हर्षा भोगले के घर में अचानक कोई घुस आया हो. यह सब देखकर इंटरव्यू कर रहा शख्स भी घबरा जाता है और उसे भी समझ नहीं आता कि आखिर हुआ क्या है. बाद में हर्षा ने ट्वीट किया, ‘ मैं ठीक हूं.’

हर्षा भोगले आईपीएल 2022 में कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह प्रैंक था. हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि यह प्रमोशनल स्टंट था, तो ऐसा नहीं होना चाहिए था. सोशल मीडिया पर हर्षा भोगले इस समय ट्रेंड कर रहे हैं.

अपडेट जारी… 

Tags: Harsha Bhogle, IPL, IPL 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks