क्या है Farhan Akhtar और शिबानी दांडेकर का हनीमून प्लान, मां हनी ईरानी ने खोला राज


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने 4 साल तक की डेटिंग के बाद आखिरकार हाल ही में 19 फरवरी को शादी रचा ली। दोनों ने अख्तर के खंडाला वाले घर पर शादी की, जहां उनके रिश्तेदारों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी पहुंचे थे। गुरुवार की रात फराहन के दोस्त रितेश सिधवानी ने इस शादीशुदा जोड़ी के लिए एक शानदार पार्टी रखी, जिसमें बॉलिवुड के कई टॉप सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए। अब फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी ने कपल के हनीमून प्लान पर कुछ बातें कही हैं।

एक इंटरव्यू में फरहान की मां हनी ईरानी ने बेटे-बहू के हनीमून प्लान पर बातें कीं। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हनीमून ट्रिप पर न जाएं और इसकी वजह उनके बेटे का हेक्टिक वर्क शेड्यूल है। उन्होंने कहा कि फरहान जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिग शुरू करने वाले हैं, इसलिए उन्होंने अब तक कुछ भी प्लान नहीं किया है। ईरानी ने ये भी कहा कि पेंडेमिक की वजह से सबकुछ उलट-पलट हुआ है।


उनसे जब फराहन और शिबानी के वेडिंग रिसेप्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा तो उन्होंने बताया कि बस कुछ फ्रेंड्स को डिनर पर इन्वाइट किया गया था, लेकिन इसके अलावा कुछ प्लान नहीं है।


बीती रात रितेश सिधवानी ने फराहन और शिबानी के लिए अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलिवुड के कई सेलिब्रिटीज़ पहुंचे। इन गेस्ट में मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रिया चक्रवर्ती, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, सुहाना खान, गौरी खान और शाहरुख के बेटे आर्यन आदि शामिल थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks