Farhan Akhtar Wedding Venue: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर मॉरीशस में करेंगे शादी? जानिए कैसी चल रही हैं तैयारियां


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। फरहान के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी हाल ही ईटाइम्स के साथ बातचीत में शादी की बात कन्फर्म की थी। 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को होगी।

फरहान और शिबानी की शादी की तैयारियां कैसी चल रही हैं। कहां शादी होगी? यह आपको बता रहे हैं। हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने ‘बॉलिवुड लाइफ’ के हवाले से बताया है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar wedding date) की शादी जावेद अख्तर के खंडाला फार्महाउस ‘सुकून’ पर होगी। पर फरहान और शिबानी की कुछ और ही प्लानिंग है। यह कपल अपनी शादी को ग्रैंड तरीके से ऑर्गनाइज करना चाहता है। बताया जा रहा है कि फरहान और शिबानी की शादी इन 3 डेस्टिनेशंस (Farhan Akhtar Shibani wedding venue) में से एक में होगी, जिनमें मुंबई, लोनावला और मॉरीशस शामिल है। हालांकि अभी तक डेस्टिनेशन फाइनल नहीं किया गया है।


Javed Akhtar ने किया कन्फर्म, 21 फरवरी को है Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की शादी, तैयारी में जुटे हैं वेडिंग प्लानर्स
हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। इसके बाद परिवार और करीबी दोस्तों के लिए जावेद अख्तर के फार्महाउस पर इंटिमेट सेरिमनी रखी जाएगी। वहीं बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में जावेद अख्तर ने शादी की बात कन्फर्म करते हुए कहा था कि फरहान और शिबानी की शादी की तैयारियां वेडिंग प्लानर्स देख रहे हैं। कोरोना पेंडेमिक के कारण शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया गया है।


बता दें कि फरहान अख्तर की पहली शादी अधुना भबानी से हुई थी। लेकिन शादी के 16 साल बाद 2017 में उनका तलाक हो गया था। वहीं शिबानी से फरहान की मुलाकात 2018 में हुई। दोनों के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां और भी बढ़ गईं।

Farhan Akhtar Shibani Danderkar wedding

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी



image Source

Enable Notifications OK No thanks