जब मलाइका से तलाक के बाद हुई ट्रोलिंग पर बोले थे अरबाज खान, ‘ये तो आमिर के साथ भी हुआ था’


Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी से लेकर तलाक तक ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान को ट्रोलिंग तक का सामना करना पड़ा था. लगातार की जा रही इस ट्रोलिंग से अरबाज खान पर कोई असर पड़ा? इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अरबाज ने क्या कहा था कि इसके बारे में आपको बताएंगे लेकिन पहले यह जान लीजिए कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी.

इस शादी के बाद इनके घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद कुछ समय तक अरबाज खान को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. जिस पर एक्टर ने कहा था कि उन्हें इस बात से कतई फर्क नहीं पड़ता.

अरबाज ने कहा था, ‘इन सब बातों की तरफ ध्यान देना भी व्यर्थ था और किसी के कुछ बोल देने भर से चीजें बदला नहीं करती हैं. मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुका हूं बाकी लोगों की तरह हमसे भी गलतियां होती हैं, हम भी परफेक्ट नहीं हैं’, तलाक के बाद तो आमिर खान को भी ट्रोल किया गया था. अरबाज आगे कहते हैं, ‘दो लोग साथ इसलिए होते हैं ताकि सफर यादगार और खूबसूरत बने लेकिन कई बार आप एक अलग व्यक्तित्व के तौर पर उभरते हैं, आपके रास्ते अलग होते हैं’. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो अरबाज खान आखिरी बार साल 2019 में फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आए थे. 

 
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. वहीं, अरबाज खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अरबाज दोनों को अक्सर अपने-अपने पार्टनर्स के साथ देखा जाता है.

Malaika Arora Emotional: दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका, खड़े होकर देखते रहे Arbaaz Khan

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत आगे बढ़ गई थी बात, तभी लिया था तलाक!

image Source

Enable Notifications OK No thanks