अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के तलाक से खुश था बेटा, दिया था ऐसा रिएक्शन!


Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की शादी से लेकर तलाक तक ने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज़ खान और मलाइका की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. पहली मुलाकात में यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और कई साल सीरियस रिलेशन में रहने के बाद आखिर साल 1998 में इन्होंने शादी कर ली थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. 
 
कई मीडिया रिपोर्ट्स में अरबाज़ और मलाइका के हवाले से इस बात का जिक्र है कि यह तलाक टाला नहीं जा सकता था. यही वजह थी कि रिश्ते और आगे की लाइफ की बेहतरी के लिए अरबाज़ और मलाइका ने तलाक लेना ही सही समझा था. आपको बता दें कि इस तलाक पर मलाइका के बेटे अरहान का कैसा रिएक्शन था इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था.

मलाइका ने कहा था कि वे नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा एक ऐसे माहौल में बड़ा हो जहां नेगेटिविटी हो, साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि अरहान समझदार है वो यह बखूबी समझ रहा था कि घर में क्या चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तलाक के बाद मलाइका और अरबाज़ अलग-अलग रहने लगे थे और खुश भी थे.

मलाइका की मानें तो अरहान यह बखूबी समझ रहा था कि हम (मलाइका और अरबाज़) अलग-अलग रखकर जितना खुश हैं उतना साथ रहकर नहीं होते थे. एक्ट्रेस ने बेटे अरहान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘एक दिन उसने मुझसे आकर कहा कि मां आपको मुस्कुराता देखकर अच्छा लगता है, मैं खुश हूं कि आप खुश हैं’. आपको बता दें कि आज मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

Malaika Arora Divorce: अरबाज खान से तलाक के बाद आखिर मलाइका ने क्यों कहा- ‘कोई भी अकेले और सिंगल नहीं रहना चाहता’

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan की इस आदत से चिढ़ती थीं मलाइका, एक्टर ने भी बताई थी उनकी ये कमी

image Source

Enable Notifications OK No thanks