उम्र में बड़ी मलाइका को डेट करने पर अर्जुन कपूर की हुई थी आलोचना, दिया था करारा जवाब


Malaika Arora Affairs: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक सीरियस रिलेशन में हैं. अक्सर इन दोनों ही स्टार्स को साथ-साथ देखा जाता है. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मलाइका और अर्जुन का प्यार रास नहीं आता और वे सोशल मीडिया पर जब तब नफरत फैलाते यानी हेट कमेंट्स करते दिख जाते हैं. आज हम आपको अर्जुन कपूर के एक इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स के बारे में खुलकर बात की है.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच एक बड़ा एज गैप है. अर्जुन उम्र में मलाइका से 12 साल छोटे हैं. मलाइका जहां 48 साल की हैं वहीं, अर्जुन कपूर की उम्र 36 साल के आस-पास है. 


 
एज गैप को लेकर की जाने वाली इस ट्रोलिंग पर अर्जुन ने कहा था कि वे 90% हेट कमेंट्स को देखते तक नहीं है क्योंकि यह सब फर्जी होता है. अर्जुन के अनुसार, ट्रोल करने वाले यही लोग जब आपसे मिलेंगे तो आपके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बेताब दिखेंगे. अर्जुन आगे यह भी कहते हैं, ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करता हूं वो मेरा निजी मामला है’.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में आने से पहले मलाइका अरोड़ा एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की वाइफ थीं. अरबाज़ और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी. इस शादी से अरबाज़ और मलाइका के घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. वहीं, शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक लेकर मलाइका और अरबाज़ ने सबको चौंका दिया था.

Malaika Arora Divorce: अरबाज खान से तलाक के बाद आखिर मलाइका ने क्यों कहा- ‘कोई भी अकेले और सिंगल नहीं रहना चाहता’

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan की इस आदत से चिढ़ती थीं मलाइका, एक्टर ने भी बताई थी उनकी ये कमी

image Source

Enable Notifications OK No thanks