अर्जुन कपूर से जब पूछा गया- ‘रणवीर सिंह की तरह फोटोशूट करवाएंगे?’ तो पढ़िए एक्टर ने क्या दिया जवाब


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. एक्टर पर इस फोटोशूट के चलते एफआईआर भी दर्ज हो चुकी हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जो रणवीर के करीबी दोस्त हैं, उनसे हाल में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वे भविष्य में रणवीर सिंह की तरह फोटोशूट करवाएंगे?

रणवीर ने कुछ दिनों पहले पेपर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इन फोटोज में एक्टर न्यूड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में, रणवीर अपने पैरों को क्रॉस करके बैठे हैं, एक अन्य में वे गलीचे पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और अन्य तस्वीरों में एक्टर अपने हाथों को हवा में ऊपर उठाकर पोज देते दिख रहे हैं.

अर्जुन कपूर से जब इंडिया टुडे ने पूछा कि क्या वे भी रणवीर की तरह फोटोशूट करवाने की योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने जो किया है उसकी हमें सराहना करनी चाहिए. उन्होंने जो किया है, उस पर हम सभी को खुश और गर्व होना चाहिए और इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें अपने शरीर पर गर्व है और वे ऐसा करने में सक्षम हैं. उन्हें इसके लिए पूरे नंबर मिलते हैं.’

रणवीर सिंह के समर्थन में आए बॉलीवुड सितारे
जहां कई प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों ने रणवीर के बेबाक अंदाज की सराहना की, वहीं कई लोगों ने न्यूड फोटोशूट के लिए उनकी आलोचना की. प्रियंका चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, आलिया भट्ट और कई अन्य हस्तियों ने सोशल मीडिया पर रणवीर की प्रशंसा की, लेकिन मंगलवार तक रणवीर के खिलाफ फोटोशूट के चलते 2 एफआईआर दर्ज हो चुकी थीं.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं अर्जुन कपूर
रणवीर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और आलिया भट्ट भी हैं. फिल्म 2023 में रिलीज होगी. उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ भी है, जो इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘सर्कस’ में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा हैं. वहीं, अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनके पास ‘द लेडी किलर’ भी है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं.

Tags: Arjun kapoor, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks