जब बंदूक चलने की आवाज सुनते ही ‘मैं जट यमला, पगला, दीवाना’ गाने लगे थे दलेर मेहंदी


इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में संगीत की दुनिया के महारथी दलेर मेहंदी, मास्टर सलीम और रिचा शर्मा आने वाले है. यानि एक बार फिर शो में सजेगी सुरों की लाजवाब महफिल. साथ ही कुछ अनसुने किस्से इन खास मेहमानों से सुनने को मिले जो अब तक आप नहीं जानते होंगे. 

सेलेब्स की दुनिया देखने मे तो चकाचौंध से भरी होती है और सपनों  की दुनिया की तरह लगती है लेकिन ये भी वहीं सब महसूस करते हैं जो आम आदमी करता है. इनके साथ भी होते हैं कुछ दिलचस्प, मजेदार और अनूठे किस्से. जो सुनने को मिलते हैं द कपिल शर्मा शो में. ऐसा ही एक अनूठा किस्सा शो में पहुंचे दलेर मेहंदी ने सुनाया है. 

जब महफिल में चली थी बंदूक
शो में मेहमानों से बात करते हुए कपिल शर्मा पूछते हैं कि क्या कभी आपके साथ कुछ ऐसा हुआ है कि आप किसी शो में हैं और आपको लगा हो कि ये शो जल्द से जल्द खत्म हो जाए. इसके जवाब में दलेर मेहंदी कहते हैं – हरिद्वार में उनके साथ ये किस्सा हुआ था जब किसी ने उनसे मैं जट यमला पगला दीवाना गाने की फरमाइश की थी. लेकिन उस पर दलेर मेहीं ने ध्यान नहीं दिया. कुछ देर बाद उस शख्स ने जेब से बंदूक निकाली और गोली चला दी. और उसके बाद जो हुआ वो आप खुद दलेर मेहंदी की जुबानी ही सुन लीजिए.


इस हफ्ते शो में दिखेगी बच्चन पांडे की टीम
कपिल शर्मा शो शनिवार और रविवार दो दिन टेलीकास्ट होता है. जिसके एक एपिसोड में बच्चन पांडे की टीम फिल्म को प्रमोट करती दिखेगी. अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज़ और कृति सेनन शो में पहुंचेंगे और फिल्म से जुड़े तमाम किस्से फैंस के साथ शेयर करेंगे. 


अक्षय कुमार ने बुधवार को सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया और कपिल शर्मा शो में पहुंचने की जानकारी फैंस तक पहुंचा दी.  

ये भी पढ़ेंः द खतरा खतरा शो लेकर लौटीं भारती सिंह, जैकलीन फर्नांडीज़ से लेकर फराह खान तक, गिर-पड़कर हंसाएंगे ये सेलेब्स
  

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks