जब बबीता जी को बाल सुखाता देख जेठालाल भूल बैठे मंत्र तो जपने लगे उन्हीं का नाम


सब टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे वक्त से दर्शकों को हंसाता गुदगुदाता नजर आ रहा है. शो का हर किरदार अपने अतरंगी स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाता आया है. शो में जेठालाल (Jethalal) और बबीता जी (Babita ji) की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद है. बेशक यह बात अलग है कि रियल लाइफ में जेठालाल की बबीता जी को उनका बेटा टप्पू उड़ा ले गया हो, लेकिन पर्दे के ऊपर तो जेठालाल की एक नजर जब बबीता जी पर पड़ती है, तो सामने बैठे देख रहे दर्शक के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ ही जाती है.

 

बबीता जी की खूबसूरती (Munmun Dutta Instagram) पर फिदा जेठालाल उन्हें एक नजर देखते ही अपना दिल दे बैठते हैं. शो में कई बार हमें बबीता जी और जेठालाल के बीच एक नजर वाला प्यार देखने को मिला है. जेठालाल अक्सर बबीता जी के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर शो की एक क्लिप आज की तरह वायरल हो रही है. जिसमें बबीता जी को तीछी नजर से देख रहे बालकनी में खड़े जेठालाल, लोटे से पानी चढ़ाते-चढ़ाते मंत्र बोलना ही भूल जाते हैं. जी हां, सूर्य को जल अर्पण करते हुए जेठालाल की नजरें बाल सुखाती बबीता जी पर ऐसी टिक्की कि भाई साहब मंत्र बोलना भूल गए और बबीता जी का नाम जपने लगे.

इस क्लिप को तारक मेहता के फैन क्लब पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो को देखने के बाद फैंस वीडियो पर धमाकेदार कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स कह रहे हैं कि जेठालाल भगवान पर ध्यान दो… तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो इस वीडियो पर हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks