सलमान खान संग रिश्ते पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अब वो बदल चुके हैं, लेकिन..


संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस की ख्वाहिश है कि दोनों एक साथ काम करें. दोनों ने साल 1999 के बाद एक साथ काम नहीं किया. बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने इंशाल्लाह (Inshallah) के लिए एक दूसरे से हाथ मिलाया है. हालांकि बाद में ये बताया गया कि सलमान खान (Salman Khan Movie) इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. उसके बाद फिल्म भी बंद कर दी गई. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी इस फिल्म में आलिया (Alia) को लेने वाले थे लेकिन उनके साथ गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बनाकर रिलीज भी कर दी. अब हाल ही में संजय लीला भंसाली ने बताया है कि क्या वजह है कि दोनों एक साथ काम नहीं कर पा रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने साल 1996 में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म खामोशी में काम किया था, उसके बाद 1999 में हम दिल दे चुके सनम में इस जोड़ी ने धमाल मचाई. कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि सलमान और संजय (Sanjay) में क्रिएटिव डिफरेंसेज हैं. हालांकि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा कि सलमान (Salman) और वो अभी भी अच्छे दोस्त हैं. साथ में फिल्में करनी हैं या नहीं ये उन्होंने सलमान पर छोड़ रखा है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में संजय ने बताया कि वो सलमान के संग पद्मावत के बाद से ही काम करना चाहते हैं लेकिन पूरी कोशिश के बाद भी बात नहीं बन पाई. इंसान के रूप में हम सब बदलते हैं. सलमान (Salman Khan) भी बदल चुके हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मैं बदल गया हूं. 

भंसाली का ये भी कहना है कि आज भी सलमान को फोन करें तो दोनों बिल्कुल पहले जैसे ही बात करेंगे. इसलिए ऐसा बिल्कुल नहीं है की दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. लेकिन काम करने का फैसला उन्होंने सलमान (Salman ) पर छोड़ा है. संजय ने आगे ये भी कहा कि जिस इंसान ने मेरे साथ खामोशी में काम किया, हम दिल दे चुके सनम की और सांवरिया के वक्त भी मेरे साथ खड़े रहे. मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है. हमेशा मैं उनकी इज्जत करूंगा.

ये भी पढ़ें:- सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर सिनेमाघरों पर देगी दस्तक, एक्शन अवतार में वापसी करेंगी कैटरीना कैफ

ये भी पढ़ें:- घर में अकेले बैठे सपना चौधरी को सता रही है पति वीर साहू की याद, स्टोरी में लुटाया अपने मिस्टर पर ढेर सारा प्यार

image Source

Enable Notifications OK No thanks