कपिल शर्मा लग्जरी कार लेकर वॉक करने निकले, तो फैंस बोले- ‘बड़े लोग कुछ भी कर सकते हैं’


अपने हंसगुल्लों के साथ लोगों को हंसाकर पेट में दर्द करा देने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों टीवी स्क्रीन से दूर अपने साथियों के साथ 7 समंदर पार टूर पर निकले हुए हैं. टोरंटो और वैंकूवर में सक्सेसफुल इवेंट करने के बाद कपिल इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव हैं और यहां पर भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देते हैं.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपनी एक डैशिंग तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह ऑरेंज स्वैंकी कार के सामने सेम कलर की जैकेट, शॉर्ट्स, कैप और स्नीकर पहने खड़े होकर स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं. कपिल ने अपनी इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन दिया, उसको देखने के बाद फैंस भी मजेदार कॉमेंट कर कपिल का टांग खींच रहे हैं.

कार पर वॉक पर निकले कपिल!
कपिल ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ‘कार में वॉक करने जा रहा हूं’. इस कैप्शन के साथ उन्होंने दो इमोजी भी शेयर की है. कपिल के इस पोस्ट पर फैंस खूब मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं.

Kapil Sharma, Kapil Sharma Post, Kapil Sharma joke, Kapil Sharma going for walk in a car, viral Photo, Social Media, कपिल शर्मा, कपिल शर्मा का नया पोस्ट

कपिल शर्मा का पोस्ट.

फैंस ने कॉमेंट कर लिए कपिल से मजे
कपिल की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ दोस्त भी कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘क्या बात है कप्पू पाजी, लगता है सोनी वालों ने पगार बढ़ा दी आपकी’. एक यूजर ने तंज कसते हुए कॉमेंट किया और लिखा- ‘बड़े लोग कुछ भी कर सकते हैं’. एक अन्य ने लिखा- ‘ये तो सिर्फ कपिल सर ही कर सकते हैं.’

न्यूयॉर्क में कपिल का शो हुआ पोस्टपोन
कपिल का अगला शो न्यूयॉर्क में होने वाला था, लेकिन अब वो पोस्टपोन हो गया है. प्रमोटर सैम सिंह ने अपनी पोस्ट में शो पोस्टपोन होने की वजह शेड्यूलिंग विवाद बताई थी. वहीं, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल और उनकी टीम वीजा इश्यू की वजह से शो नहीं कर रही है. शो कैंसिल होने का प्रमोटर अमित जेटली के झूठे केस से कोई लेना देना नहीं है.

Tags: Kapil sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks