करीना कपूर ने Selfie में बनाया पाउट तो तैमूर ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस बोलीं- ‘बिल्कुल अपने पापा जैसे हैं’


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे इन दिनों फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिससे वे ओटीटी पर कदम रखेंगी. उन्होंने शुक्रवार 17 जून को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ सेट से एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की.

करीना ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनका बेटा शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर आया था. करीना ने अपने पोस्ट में यह भी खुलासा किया कि तैमूर अपने पिता सैफ अली खान की तरह हैं, क्योंकि उन्हें भी तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं है. तस्वीर में, तैमूर मां की गोद में बैठे हैं और टोपी से अपना चेहरा छिपा रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस सेल्फी लेते समय पाउट बना रही हैं. फोटो वायरल हो रही है.

तैमूर ने कैमरा देख छिपाया चेहरा
करीना ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, ‘सेट पर आखिरी दिन मेहमान आए. गर्मी की छुट्टियों के लिए तैयार हैं. बोले कि कोई तस्वीर नहीं मां. बिल्कुल अपने पिता की तरह हैं.’ आप भी देखें करीना और उनके बेटे तैमूर की प्यारी सी तस्वीर-

Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan Selfie with Son, Kareena Kapoor pout, Film The Devotion of Suspect X, Kareena Compare Taimur, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान

करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram/kareenakapoorkhan)

फोटो पर करीबियों और दोस्तों ने किया कमेंट
करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर होने के तुरंत बाद एक दिल वाला इमोजी पोस्ट करके प्यार जताया. करीना की दोस्त अमृता अरोड़ा ने कमेंट किया, ‘सबसे प्यारी.’ फैंस भी कमेंट करके अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. करीना ने यह फोटो करीब 2 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर पौने 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

करीना कपूर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी आएंगी नजर
काम की बात करें, तो करीना की फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. इसके अलावा, करीना कपूर के पास आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी है जो 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Taimur Ali Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks