12 साल छोटे अर्जुन को डेट करने पर जब मलाइका को कहा गया बुड्ढी तो एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सीरियस रिलेशन में हैं. इन दोनों ही स्टार्स को अक्सर साथ-साथ देखा जाता है और इनके बीच की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. हालांकि, मलाइका और अर्जुन कपूर में 12 साल का बड़ा एज गैप है, अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका को इस एज गैप के चलते अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वाले इन लोगों को क्या करारा जवाब दिया था. मलाइका ने कहा था कि उन्हें इन तानों से कतई फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस के अनुसार, ‘हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां ज्यादा उम्र का आदमी अपने से बेहद कम उम्र की लड़की से रोमांस करे तो लोग उसे कूल कहते हैं लेकिन इससे ठीक उलट कोई ज्यादा उम्र की महिला अपने से छोटे पुरुष को डेट करे तो लोग उसे डेस्पेरेट और मौक़ापरस्त, बुड्ढी तक कह देते हैं.

मलाइका ने आगे कहा, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही मैं इस पर ध्यान देती हूं’. सिर्फ मलाइका ही नहीं बल्कि, अर्जुन कपूर भी अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे हेट कमेंट्स करने वाले ट्रोल्स को लताड़ लगाते दिखाई देते हैं. 


 
आपको बता दें कि मलाइका की पहली शादी साल 1998 में एक्टर अरबाज़ खान के साथ हुई थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

जब बेहद बुरे हाल में थे ‘विभूति नारायण’, जेब में फूटी कौड़ी नहीं बची थी लेकिन अब एक एपिसोड की लेते हैं मोटी रकम!

डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था इंकार तो मां की साड़ी पहन यामी गौतम ने लिए सात फेरे, खूब बटोरी थीं सुर्खियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks