जब 12 साल छोटे अर्जुन को डेट करने पर मलाइका को कहा गया था बुड्ढी, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन


Malaika Arora Arjun Kapoor Affair: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. दोनों ही स्टार्स को अक्सर एक साथ समय बिताते, वेकेशन पर जाते और पार्टी करते देखा जाता है. अर्जुन और मलाइका की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. हालांकि, कुछ ट्रोलर्स ऐसे हैं जिन्हें यह बॉन्डिंग रास नहीं आती है और अक्सर यह लोग सोशल मीडिया पर मलाइका को ट्रोल करते रहते हैं. आपको बता दें कि उम्र में मलाइका, अर्जुन कपूर से बड़ी हैं, दोनों की उम्र में 12 साल का एज गैप है.

मलाइका जहां 48 साल की हैं वहीं, अर्जुन 36 साल के हो चुके हैं और उम्र के इसी बड़े गैप को लेकर अक्सर मलाइका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. बहरहाल, आज हम आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को मलाइका ने कैसा करारा जवाब दिया था. एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि, ‘किसी भी रिलेशनशिप में उम्र मायने नहीं रखती बल्कि दो दिलों का आपस में कनेक्ट होना ही सबकुछ होता है’.

ट्रोलर्स अक्सर मलाइका को बुड्ढी कहकर चिढ़ाते हैं इस बारे में बेबाकी से बात करते हुए मलाइका ने कहा कि, ‘यह दुर्भाग्य है कि हम एक ऐसी सोसाइटी में रहते हैं जो समय के साथ खुद को बदल नहीं सकी है. यहां यदि कोई उम्रदराज मर्द अपने से छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करता है तो उसे कूल कहा जाता है. वहीं, यदि किसी लड़की की उम्र लड़के से ज्यादा है तो उसे ट्रोल किया जाता है. यही नहीं ऐसी लड़कियों को डेसपरेट और बुड्ढी तक कह दिया जाता है’. 


 
मलाइका की मानें तो उन्हें इन सब बातों से कतई फर्क नहीं पड़ता है. अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आने से पहले मलाइका एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की वाइफ थीं. इनकी शादी साल 1998 में हुई थी और शादी के 19 साल बाद 2017 में इनका तलाक हो गया था. मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी है.

Malaika Arora Emotional: दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका, खड़े होकर देखते रहे Arbaaz Khan

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत आगे बढ़ गई थी बात, तभी लिया था तलाक!

image Source

Enable Notifications OK No thanks