‘Jugjugg Jeeyo’ के ट्रेंडिंग सॉन्ग पर मोनालिसा ने लगाए ठुमके तो डार्क सर्कल देख शॉक्ड रह गए फैंस, जताई चिंता


भोजपुरी सिनेमा की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास (Antra Biswas) उर्फ मोनालिसा (Monalisa) के आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फिर फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वो भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकाल लेती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो (Monalisa Dance video) और वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) के ट्रेंडिंग सॉन्ग पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं. लेकिन उनके फैंस ने डार्क सर्कल को देख चिंता डाली है.

दरअसल, मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत (Monalisa Husband Vikrant Singh Rajput) के साथ अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और अर्जुन बिजलानी स्टारर फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) के ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘नच पंजाबन’ (The Punjaabban Song) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं. इसमें एक्ट्रेस को लॉन्ग कुर्ती में देखा जा सकता है साथ ही विक्रांत को जीन्स और टी-शर्ट में काले चश्मे में देखा जा सकता है. इसमें वो साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. लेकिन, मोनालिसा के फैंस ने उनके चेहरे पर डार्क सर्कल को देखकर चिंता जाहिर की है.

एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम की आंखों को क्या हुआ है भाई’. दूसरे ने लिखा, ‘ये डार्क सर्कल कब हो गए मोना के’. तीसरे ने लिखा, ‘बिना मेकअप का कमाल है’. इसके अलावा अन्य ने उनके डांस की तारीफ भी की है. एक ने लिखा, ‘वाव अमेजिंग’. दूसरे ने लिखा, ‘ठुमके को देखो’. तीसरे ने लिखा, ‘वाव लवली डांस’. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, ‘बहोत हार्ड मैम और सर’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उसे खूब लाइक किया जा रहा है. इनके वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मोनालिसा ने अपना डांस वीडियो शेयर करने के साथ ही शानदार कैप्शन लिखा, ‘जुग जुग जियो…मेरे प्यार विक्रांत सिंह राजपूत हमेशा आपके साथ डांस को इन्जॉय करती हूं. मनीष आप हमेशा से ही अद्भुत हैं. ढेर सारी शुभकामनाएं.’ मनीष पॉल ने इनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे वाह बल्ले बल्ले. आप दोनों को ढेर सारा प्यार’.

बहरहाल, अगर मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इसे वो जल्द ही अपनी पहली हिंदी वेब सीरीज (Monalisa First Hindi web series) ‘धप्पा’ (Dhappa) में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ कई बड़े टीवी स्टार्स अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘रात्रि के यात्रि 2’ (Ratri Ke Yatri 2) में भी हु्स्न का जलवा बिखेरेंगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actress Monalisa, Monalisa



image Source

Enable Notifications OK No thanks