बप्पी लहिरी का जब भरी महफिल में राजकुमार ने उड़ाया था मजाक, मंगलसूत्र और पहन लेते


Bappi Lahiri Rajkumar: म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है. बप्पी लहरी को उनके फैन्स ‘बप्पी दा’ के नाम से भी जानते थे. बप्पी दा की पहचान ना सिर्फ उनके बनाए संगीत से थी बल्कि अपने पहनावे के चलते भी वे अक्सर चर्चाओं में रहते थे. आपको बता दें कि बप्पी दा हमेशा खूब सारा सोना पहनते थे. आज हम आपको बप्पी दा की लाइफ से जुड़ा एक बेहद इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह किस्सा एक पार्टी का है जहां अपने दौर के मशहूर और लीजेंड कहे जाने वाले स्टार राज कुमार (Raj Kumar) भी मौजूद थे. किस्सा क्या है यह जानने से पहले आपको बता दें कि राज कुमार को अपनी तुनक मिजाजी और मुंहफट अंदाज़ के लिए जाना जाता था.


 
कहते हैं कि राज कुमार किसी को कुछ भी कह दिया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार ने एक बार एक्टर गोविंदा द्वारा गिफ्ट की गई शर्ट को फाड़कर उसका रूमाल बनवा लिया था. वहीं, कहा तो यहां तक जाता है कि राज कुमार अपने दौर के फेमस एक्टर धर्मेंद्र तक को बंदर कह चुके हैं.

बहरहाल, किस्सा कुछ यूं है कि बप्पी दा इस पार्टी में पहुंचे और अपने अंदाज़ के मुताबिक़ उन्होंने खूब सारा सोना पहना हुआ था. ऐसे में जैसे ही बप्पी दा की मुलाकात राज कुमार से हुई तो उन्हें देखते ही राज कुमार बोले बहुत खूब, तुमने तो एक से बढ़कर एक गहने पहने हुए हैं बस एक मंगलसूत्र की कमी रह गई थी, वो भी पहन लेते. ख़बरों की मानें तो राजकुमार द्वारा अचानक ऐसा कहे जाने पर बप्पी दा कुछ पलों के लिए सकपका से गए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने इस बात को हंसी-मजाक समझकर टाल दिया था.

image Source

Enable Notifications OK No thanks