सैफ अली खान-अमृता सिंह ने जब चेहरे पर बूट पॉलिश लगाकर किया प्रैंक, दोस्त ने निकाल ली थी गन


When Saif Ali Khan-Amrita Singh pranked with a Friend: सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में एक-दूसरे से शादी की थी. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. जब दोनों शादी में थे तब अमृता (Amrita Singh) और सैफ (Saif Ali Khan) अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती-मज़ाक किया करते थे. उन्होंने एक बार अपनी एक दोस्त के साथ ऐसा प्रैंक किया तब दोनों की जान बचते-बचते बची थी. इस किस्से के बारे में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था. 


सारा अली खान ने इंटरव्यू में बताया, ‘जब वो दोनों एक साथ थे तब उन्होंने मिलकर अपनी दोस्त नीलू मर्चेंट और उनके पति के साथ एक प्रेंक करने का प्लान बनाया. दोनों ने इस प्रेंक के लिए चेहरे पर बूट पॉलिश लगाई और चुपके से अमृता को सैफ ने दोस्त के रूम में भेज दिया.’ सारा ने कहा, ‘मेरे पापा ने रूम का दरवाज़ा खोला और मॉम को अंदर भेजकर दरवाज़ा बंद कर दिया. नीलू मर्चेंट अपने पति के साथ सो रही थीं. मेरी मां को उनके पति ने गोली ही मार दी होती. लेकिन उसी वक्त मेरी मां ने हाथ ऊपर किए और शोर मचाने लगीं मैं डिंगी हूं (अमृता सिंह का निकनेम), गोली मत चलाना. मां की ये बातें सुनकर उन्होंने गन नीचे की थी’.


वैसे फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर हैं जो प्रैंक करने के लिए मशहूर हैं. एक बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ प्रैंक किया था. दरअसल, फ़िल्म ‘हे बेबी’ की शूटिंग के दौरान रितेश देशमुख के फोन से अक्षय ने विद्या को आई लव यू के मैसेज के साथ कई किस वाले इमोजी भी भेज दिए थे. जब ये बात रितेश को पता चली तो उन्हें काफी हैरानी हुए. बाद में अक्षय कुमार ने दोनों को बताया था कि ये उनके साथ एक प्रैंक था.

यह भी पढ़ेंः

जब घरवालों से झूठ बोलकर इस लड़की से मिलने लंदन पहुंच गए थे Jitendra, क्या आप जानते हैं कौन थी वो हसीना?

जब Saira Banu के साथ काम करने के लिए राज़ी नहीं थे Dilip Kumar, फिर यूं लिया था एक्ट्रेस ने बदला



image Source

Enable Notifications OK No thanks