जब Suriya ने 20 साल के फुटबॉलर को जड़ा थप्पड़ और फिर अभिनेता पर दर्ज हुई FIR; जानिए क्यों?


सूर्या (Suriya) दक्षिण भारत (South Cinema) के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने हाल के सालों में अपनी कई फिल्मों के माध्यम से अपने लिए एक जगह बनाई है. उन्होंने दर्शकों को शानदार गुणवत्ता वाली फिल्मों की एक सीरीज के जरिए इंप्रेस किया है. हालांकि, उनका नाम कुछ विवादों में भी आया है. वैसे सेलेब्स के लिए हर बार विवादों में पड़ना आम बात है, लेकिन मामला हाथ से निकल गया जब एक 20 वर्षीय फुटबॉलर ने दावा किया कि सूर्या ने उसे सड़क के बीच में थप्पड़ मारा था.

जय भीम के बाद विक्रम में कैमियो कर छा गए सूर्या

सूर्या को कमल हासन अभिनीत फिल्म विक्रम में एक छोटी कैमियो भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है जो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. 300 करोड़ कमा चुकी इस फिल्म में अभिनेता का रोल भले ही छोटा हो लेकिन इसने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म की हाल ही में सलमान खान की मौजूदगी में सक्सेज पार्टी भी हुई थी. 2021 में उनकी फिल्म जय भीम उस साल की सबसे समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्मों में से एक थी और इसमें उनके काम के लिए देशभर के दर्शकों ने तारीफ की थी.

बिना गलती के सूर्या ने फुटबॉलर को मारा चांटा

साल 2016 में, एक रोड रेज के बारे में एक रिपोर्ट ने सूर्या के प्रशंसकों को केवल 20 साल के एक युवा लड़के के रूप में काफी हैरान कर दिया, जिसमें दावा किया गया कि अभिनेता ने उनकी बिना किसी गलती के उन्हें थप्पड़ मारा था. द हिंदू में प्रेमकुमार के एक लेख के अनुसार, एक फुटबॉल खिलाड़ी बाइक पर अपने दोस्त लेनिन के पीछे जा रहा था और तभी उसने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे अचानक ब्रेक लग गया. इस इटके के कारण लेनिन अपने वाहन को कंट्रोल नहीं कर सके और एक टक्कर के चलते दोनों हवा में उड़ गए. इसी दौरान कार चला रही महिला लड़कों पर चिल्लाने लगी, भले ही उन्होंने कोई गलती नहीं की थी और तभी सूर्या ने वहां से गुजरते हुए हंगामा को देख फुटबॉलर को थप्पड़ जड़ दिया. अभिनेता ने सवाल किया कि वे एक महिला के साथ बहस क्यों कर रहे हैं. बाद में लड़कों ने शास्त्री नगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Tags: Actor Suriya, Suriya

image Source

Enable Notifications OK No thanks