जब वोट मांगने निकले योगी सरकार के मंत्री सड़क पर बनाने लगे चाट- Video Viral


प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) लड़ रहे नेता चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं. नेता जहां चुनाव के मुद्दों और वादों को लेकर जनता के बीच जाकर उनसे वोट मांग रहे हैं, तो वहीं जनता की नजरों में आने के लिए कुछ अलग करने की भी कोशिश करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कारनामा यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने भी शुक्रवार को किया. चौक इलाके में वोट मांगने निकले मंत्री नंदी अचानक एक चाट के ठेले पर रुक गए और चाट बनाने लगे. मंत्री के काफिले में उनके साथ चल रहे लोगों ने मंत्री द्वारा बनाए गए चाट का स्वाद भी लिया‌.

इस बीच सड़क किनारे चाट की दुकान लगाने वाले दुकानदार ने कहा कि मंत्री जी हम छोटे दुकानदारों का भी कल्याण हो, जिस पर मंत्री दुकानदार के पास पहुंचे और उसकी बात सुनने के बाद हर संभव मदद का भरोसा जताया. उन्होंने चाट व्यापारी से कहा कि आज कई साल बाद पलटा पकड़ा है.

ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी पर दर्ज हुआ एक और केस, युवती ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान एक चाय की दुकान पर चाय बनाते नजर आये थे. इसके साथ ही पूड़ियां तलते और जलेबी छानते भी दिख चुके हैं. आपको बता दें विधायक बनने से पहले मंत्री नंदी भी ठेला और पटरी पर दुकान लगा चुके हैं.

उत्‍तर प्रदेश में बारिश और ठंड को लेकर आया बड़ा अपडेट

गौरतलब है कि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और शहर दक्षिणी विधायक नंद गोपाल गुप्ता नंदी एक बार फिर से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे हैं. मंत्री नंदी शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र शहर दक्षिणी की सड़कों पर भ्रमण कर जनसंपर्क करने निकले थे. उन्होंने दुकान दुकान, घर-घर जाकर लोगों से मतदान करने व एक बार फिर कमल खिलाने की अपील की. जहां जनता का जबरदस्त समर्थन मिला और लोगों ने मंत्री नंदी का स्वागत एवं अभिनंदन किया. उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान में और तेजी लाते हुए जानसेनगंज चौराहे से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की. मंत्री नंदी ने शुक्रवार जानसेनगंज, पानदरीबा, खोआमंडी, मीरगंज, शिव चरण लाल रोड, सब्जी मंडी, ठठेरी बाजार, शाहगंज, नखास कोहना, अत्तरसुइया आदि इलाकों में घर घर जाकर लोगों से मुलाकात किया और वोट मांगा.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Prayagraj News, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

image Source

Enable Notifications OK No thanks