व्हाइट हाउस ने चेतावनी दी है कि लोगों का “छोटा प्रतिशत” इसके तेजी से COVID-19 परीक्षणों का आदेश नहीं दे सकता है


राष्ट्रपति जो बिडेन द्वारा पहली बार घोषणा करने के लगभग एक महीने बाद कि अमेरिकी सरकार से मुफ्त में घर पर तेजी से COVID-19 परीक्षणों का आदेश देने में सक्षम होंगे, प्रशासन की वेबसाइट आखिरकार मंगलवार को लाइव हो गई। लेकिन साइट के लॉन्च होने के कुछ घंटों बाद, उपयोगकर्ताओं को घरों या अपार्टमेंट इमारतों में ऑर्डर देने के लिए संघर्ष करना पड़ा जहां अन्य किरायेदारों ने पहले ही ऑर्डर दे दिया हो।

समस्या की सीमा अभी भी प्रकाशन के रूप में स्पष्ट नहीं है, लेकिन व्हाइट हाउस के प्रवक्ता केविन मुनोज़ ने कहा, “यह वास्तव में एक छोटा प्रतिशत है और यूएसपीएस जल्द ही इस पर अपना बयान भेज देगा।”

ऐसा लगता है कि एक से अधिक परिवार वाले घरों और अपार्टमेंटों के लिए परीक्षण का आदेश देने वाले उपयोगकर्ता इस समस्या का सबसे अधिक अनुभव कर रहे हैं। एक बार जब कोई उपयोगकर्ता फॉर्म में अपनी जानकारी दर्ज करता है, तो उन्हें एक त्रुटि संदेश के साथ संकेत दिया जाता है जो कहता है कि उनका ऑर्डर नहीं दिया जा सका।

“हमारे रिकॉर्ड बताते हैं कि इस पते के लिए घर पर ही COVID-19 परीक्षणों का आदेश दिया जा चुका है। हम एक ही पते के लिए डुप्लिकेट ऑर्डर संसाधित करने में असमर्थ हैं,” ऑर्डर देने वाली साइट का त्रुटि पृष्ठ पढ़ता है।

पिछले हफ्ते, व्हाइट हाउस एक बयान जारी किया यह कहते हुए कि यदि उपयोगकर्ता वेबसाइट का उपयोग करने में असमर्थ हैं तो वे परीक्षण के लिए हॉटलाइन पर कॉल कर सकेंगे। बयान में कहा गया है, “हर घर के लिए नि: शुल्क परीक्षण उपलब्ध होंगे, और व्यापक पहुंच को बढ़ावा देने के लिए, प्रारंभिक कार्यक्रम प्रति आवासीय पते पर चार निःशुल्क परीक्षणों का अनुरोध करने की अनुमति देगा।”

Source link

Enable Notifications OK No thanks