भरी महफिल में KGF 2 स्टार यश को क्यों मांगनी पड़ी माफी, इवेंट के दौरान क्या हुआ थाय़ जानें


दक्षिण भारत की अगली फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 2) के 14 अप्रैल को रिलीज होने की ओर अग्रसर होने के साथ, निर्माता और स्टार वास्तव में इस महान रचना को प्रचारित करने के लिए घड़ी के विपरीत दौड़ रहे हैं. फिल्म में रॉकी भाय की भूमिका निभा रहे यश (Yash) मीडिया से बातचीत के लिए सोमवार को देर से पहुंचे. उन्हें एक पत्रकार के गुस्से का सामना करना पड़ा.

यश ने माफी मांगने में संकोच नहीं किया और पत्रकार को आश्वस्त किया कि उन्हें समय के बारे में पता नहीं था. यश ने कहा, “मैं समय की कीमत जानता हूं. इसलिए, कृपया मेरे खेद को स्वीकार करें, क्योंकि मुझे सही समय की जानकारी नहीं थी. आप लोगों को एक संवाद सत्र के लिए यहां बुलाया गया था.”

यश ने आगे बताया कि वे निजी जेट से यात्रा कर रहे हैं, जिसके लिए मौसम की स्थिति के संबंध में अनुमति की जरूरत होती है. इस खास स्थिति में यश की विनम्रता ने लोगों का ध्यान खींचा है.

इससे पहले सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा’ के प्रचार के दौरान, अल्लू अर्जुन को भी उसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जब वह फिल्म के प्रचार के लिए शहरों के बीच करतब कर रहे थे. अल्लू अर्जुन ने इसी तरह की वजह का हवाला दिया था, जब एक पत्रकार ने बेंगलुरु में उनके समय की पाबंदी पर सवाल उठाया था.

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रशांत नील द्वारा अभिनीत ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी कन्नड़ फिल्म उद्योग की सबसे चर्चित प्रस्तुतियों में से एक है.

तारक मेहता की बबीता जी ने किसी दूसरे शो में क्यों नहीं किया काम, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!

फिल्म पापा कहते हैं में नज़र आई थी ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड छोड़ अब बड़ी कंपनी में कर रही हैं काम

image Source

Enable Notifications OK No thanks